• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Search Operation Against Naxal In Rohtas; Bihar Panchayat Election Naxal Movement In Rohtas; Bihar Bhaskar Latest News

रोहतास में नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान:पंचायत चुनाव को लेकर रोहतास एसपी के नेतृत्व में छापेमारी, SSB और रोहतास पुलिस भी शामिल, रोहतास- कैमूर की पहाड़ियों में सर्च ऑपरेशन

रोहतासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सर्च अभियान के दौरान पुलिस फोर्स। - Dainik Bhaskar
सर्च अभियान के दौरान पुलिस फोर्स।

रोहतास जिले के रोहतास-कैमूर पहाड़ी गांव और जंगलों में रोहतास पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के नेतृत्व में छापेमारी की गई। पंचायत चुनाव को लेकर नक्सलियों की गतिविधि पर रोक लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। अति नक्सल प्रभावित गांव रेहल, नागा टोली, धनसा, बड़का बुधुआं, रोहतासगढ़ सहित आधा दर्जन गांव व जंगलों में सर्च अभियान चलाया गया ।

नक्सल गतिविधियों पर रोक लगाने की कोशिश

इस अभियान में रोहतास एसपी आशीष भारती ASP (अभियान) ओंकार सिंह सहित जिला पुलिस, BMP-2 व एसएसबी के जवान शामिल थे। एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट अभिषेक कुमार ने बताया कि एसएसबी कमांडेंट परमजीत सिंह सलारिया के आदेशानुसार जिले में लगातार नक्सल विरोधी अभियान चला रही है। अभियान का मुख्य उद्देश्य है कि जिले में नक्सलियों में दहशत हमेशा बनी रहे, ताकि आगामी पंचायत चुनाव में नक्सलियों की गतिविधियों पर रोक लगाया जा सके। ताकि जिले में शांति व्यवस्था बनी रहे।

सामाजिक काम भी करती है एसएसबी
एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट ने बताया कि नक्सलियों के विरुद्ध एसएसबी निरंतर छापेमारी अभियान चला रही है। इस वर्ष एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट अभिषेक कुमार के नेतृत्व में कई हार्डकोर नक्सलियों को पकड़ कर जेल भेजने का काम किया है।

असिस्टेंट कमांडेंट श्री कुमार ने बताया कि रोहतास पुलिस अधीक्षक इस नक्सल विरोधी अभियान में खुद पैदल एसएसबी के जवानों के साथ पहाड़ी गांवों में दौरा किया व नक्सल प्रभावित गांवों के लोगो की बात सुनी व समस्या से रूबरू हुए। एसएसबी नक्सल विरोधी अभियान के साथ-साथ जिले में जन कल्याणकारी कार्य भी निरंतर करते रहती है।

खबरें और भी हैं...