• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Seeing The Flag Of BJP, They Started Attacking With Bamboo And Stone, All The Boys Pretending To Be Parents

'सब माई-बाप के बहकल लड़का...':सेना अभ्यर्थियों के हमले में बचीं BJP विधायक, बोलीं- ये सब पढ़ने लिखने वाले लड़के नहीं...

नवादा3 महीने पहले

नवादा में अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे छात्रों ने BJP विधायक पर हमला कर दिया। उनकी गाड़ी पर इतने पत्थर फेंके कि विंडो चकनाचूर हो गया। बांस से भी हमला किया। वारिसलीगंज से भाजपा विधायक अरुणा देवी को उनके स्टॉफ ने किसी तरह बचाकर जिले के सर्किट हाउस पहुंचाया। हमले में उन्हें चोट भी आई। उन्होंने बताया कि हमला करने वाले कोई पढ़ने लिखने वाले नहीं हैं। सब बाप-माई के बहकल लड़के हैं।

सर्किट हाउस पहुंची विधायक ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने कहा कि मैं 11 बजे जनता के काम से नवादा आ रही थी। ऐसे में स्टेशन रोड के तीन नंबर गुमटी के पास कुछ उपद्रवियों ने मेरी गाड़ी को रोका। उन्होंने गाड़ी पर लगे झंडे और बोर्ड को उखाड़ कर फेंक दिया। जब तक मैं और मेरे स्टॉफ कुछ समझ पाते तब तक उपद्रवियों ने बांस और पत्थर से गाड़ी पर हमला कर दिया गया। हमले से गाड़ी का शीशा टूट गया। उन्होंने मेरी गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।

नवादा में भाजपा विधायक अरुणा देवी की गाड़ी पर उपद्रवियों ने बांस से गाड़ी पर हमला किया।
नवादा में भाजपा विधायक अरुणा देवी की गाड़ी पर उपद्रवियों ने बांस से गाड़ी पर हमला किया।

'सर्किट हाउस तब पता चला क्यों हमला किया'

भाजपा विधायक अरुणा देवी ने बताया कि उनके गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगा हुआ था। यही देख प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और हमला कर दिया। इन हमलावरों में एक भी स्टूडेंट शामिल नहीं था। सब बाप-माई का बहकल लड़के हैं। हम जब वहां से किसी तरह बचकर सर्किट हाउस आए तब जाकर हमें पता लगा कि सेना अभ्यर्थियों द्वारा आज प्रदर्शन किया गया।

नवादा में उपद्रवियों ने भाजपा कार्यालय को आग के हवाले किया।
नवादा में उपद्रवियों ने भाजपा कार्यालय को आग के हवाले किया।

BJP कार्यालय को भी किया आग के हवाले, छपरा में भी विधायक पर हमला

बता दें कि छात्रों के इस प्रदर्शन के कारण पूरे शहर में अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है। प्रदर्शनकारियों ने दोपहर 1 बजे नवादा के BJP कार्यालय को भी आग के हवाले कर दिया। इस दौरान लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। वहीं छात्रों का दल नारेबाजी करते हुए पार नवादा होते हुए सद्भावना चौक पहुंचा। सद्भावना चौक जाने के क्रम में उग्र छात्रों ने रोड डिवाइडर में लगी ग्रिल को उखाड़ कर फेंक दिया।

फिर चौक पर जाकर पटना-रांची पथ को जाम कर दिया। इसी दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी गई। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बल प्रयोग कर छात्रों को खदेड़ दिया। वहीं स्टेशन पर जमे छात्रों को पुलिस ने खदेड़ना शुरू कर दिया। जिसके बाद छात्रों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके साथ ही छपरा सदर के बीजेपी विधायक डॉ. सी एन गुप्ता के घर पर प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ की है।