पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत:समस्तीपुर में सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को बाइक ने मारी ठोकर, बाइक सवार भी जख्मी

समस्तीपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल बाइक सवार। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल बाइक सवार।

समस्तीपुर जिला के वारिसनगर थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर सड़क हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। मृतक की पहचान सतमलपुर पंचायत के वार्ड संख्या दो निवासी बैजनाथ साह (75 वर्ष) के रूप में की गई है। मामला मथुरापुर-इलमसनगर मुख्य पथ पर सतमलपुर दुर्गा मंदिर के समीप की है।

बाइक सवार ने मारी ठोकर

बुधवार की दोपहर में बैजनाथ साह चापाकल से बाल्टी में पानी भरकर ला रहा था। इसी दौरान घर के समीप ही सड़क पार करते समय सतमलपुर की ओर जा रहे बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। ठोकर लगते ही वृद्ध व बाइक सवार सड़क पर गिर कर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद गश्ती कर रहे विधि व्यवस्था प्रभारी दारोगा नागेश्वर प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

घायल वृद्ध को परिजनों की सहायता से इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा। जहां इलाज के दौरान बैजनाथ साह की मौत हो गई। वहीं बाइक चालक का इलाज किसी निजी क्लीनिक में चल रहा है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष विकास कुमार आलोक ने बताया कि बाइक की ठोकर से वृद्ध की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल संमस्तीपुर भेज दिया गया है। वही बाइक चालक भी घायल बताया जा रहा है। मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...