पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रैक्टर ने बुजुर्ग को कुचला:बक्सर में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत, बच्ची समेत एक और शख्स घायल, पुलिस ने ट्रैक्टर को किया जब्त

बक्सर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

बक्सर जिला स्थित इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बगही गांव के निवासी एक बुजुर्ग की इटाढ़ी बाज़ार में हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि उनके साथ बाइक पर सवार एक व्यक्ति तथा एक सात साल की बच्ची घायल हो गई है। इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने जहां घटना को कारित करने वाले अनियंत्रित ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। वहीं चालक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है।जबकि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बच्ची भी जख्मी

बगही गांव के निवासी बादशाह अंसारी अपने घर के किसी बीमार व्यक्ति की इलाज कराने बाइक पर सवार होकर इटाढ़ी की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वह इटाढ़ी बाजार के समीप पंहुचे उनकी बाइक में एक ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथ बाइक पर बैठे एक अन्य व्यक्ति तथा एक 7 वर्षीय बच्ची मामूली तौर पर जख्मी हुई।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

घटना में गंभीर रूप से घायल बादशाह अंसारी को स्थानीय लोगों व परिजनों के सहायता से इलाज हेतु बक्सर सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर कर दिया। परिजनों के मुताबिक बनारस ले जाने के क्रम में ही बादशाह अंसारी ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि इटाढ़ी थाना की पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस ले आया गया है लेकिन, रात्रि में पोस्टमार्टम नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...