• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan News; Gas Cylinder Burst During Cooking, Condition Of Four Including Husband wife son Critical

सिवान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में चार गंभीर:खाना बनाने के दौरान फटा सिलेंडर, पति-पत्नी-पुत्र सहित चार की स्थिति गंभीर, इलाज के लिए गोरखपुर रेफर

सिवान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायलों के साथ परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायलों के साथ परिजन।

सिवान के दरौली थाना इलाके के बेलाव गांव में बुधवार की रात खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फटने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सिवान सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उनकी नाज़ुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है।

खाना बनाने के दौरान फटा सिलेंडर, 4 गंभीर हालत में रेफर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिवान जिले के दरौली थाना इलाके के बेलाव गांव के रहने वाले मुन्ना गुप्ता की पत्नी गीता देवी बुधवार की रात रसोई में खाना बना रही थी। खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में भरा गैस खत्म हो गया, तो उनके पति-पुत्र दूसरा गैस सिलेंडर लाकर गैस चूल्हा से जोड़ रहे थे। इसी दौरान सिलेंडर से गैस के रिसाव के कारण पास में चल रहे दीपक से आग पकड़ लिया। देखते ही देखते सिलेंडर फट गया, जिससे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

ये हुए हैं घायल, छानबीन में जुटी पुलिस

घायलों में दरौली थाना इलाके के बेलाव गांव के रहने वाले शंकर गुप्ता के पुत्र मुन्ना गुप्ता, उनकी पत्नी गीता देवी, पुत्र दीपक गुप्ता और पड़ोस के रहने वाले मोहन भगत के पुत्र जनेश्वर भगत शामिल है। इधर घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची दरौली थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...