पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीवान में सड़क हादसे में 4 घायल:ट्रक और बोलेरो के बीच टक्कर में 4 लोग हुए घायल, गोरखपुर से इलाज कराकर लौट रहे थे बोलेरो सवार

सीवान18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में घायल हुए लोग । - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में घायल हुए लोग ।

सीवान जिले के मैरवा थाना इलाके के सिवान-मैरवा मुख्य मार्ग पर तितिरा बाजार के समीप ट्रक और बोलेरो की जोरदार टक्कर में बोलेरो सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गंभीर स्थिति में बाहर रेफर कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मैरवा थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सड़क किनारे खड़ी ट्रक में मार दी टक्कर
सीवान जिले के महाराजगंज थाना इलाके के हरकेश पुर गांव के रहने वाले बलिस्टर महतो, अपने पिता शिव नाथ महतो का गोरखपुर में इलाज करा कर बोलेरो से सोमवार की देर रात लौट रहे थे। सीवान के महाराजगंज स्थित अपने घर लौट रहे थे। यहां सिवान मैरवा-मुख्य मार्ग पर तीतिरा बाजार के समीप बोलोरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई।

जिसमें बोलेरो सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन-फानन में सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां, प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दूसरी जगह रेफर कर दिया है।

छानबीन में जुटी पुलिस
घायलों में महाराजगंज थाना इलाके के उपाध्याय टोला के रहने वाले राम नारायण साह के पुत्र मुन्ना कुमार साह, सिहासन प्रसाद के पुत्र कृष्णा कुमार,महाराजगंज थाना इलाके के हरकेश पुर गांव के रहने वाले स्वर्गीय इंद्रदेव महतो के पुत्र शिव नाथ महतो और उनके बेटे बलिस्टर महतो शामिल है।जिन्हें गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए बाहर कर दिया गया है। इधर, घटना के बाद से मौके पर पहुंची मैरवा थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है

खबरें और भी हैं...