• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan Road Accident, One Died And One Injued In Road Accident In Siwan; Bihar Road Accident Latest News

सीवान में बोलेरो ने बाइक में मारी टक्कर:रिश्तेदार को देखने डॉक्टर के यहां जा रहे थे पति-पत्नी, सड़क हादसे में पत्नी की गई जान, पति गंभीर

सीवान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे के बाद लोगों की भीड़।

सीवान जिले के हुसैनगंज प्रखंड के हथौड़ा गांव के मस्जिद के पास शुक्रवार की शाम बोलेरो ने बाइक सवार पति-पत्नी को ठोकर मार दिया। जिससे पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई,जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर स्थिति में उसका इलाज चल रहा है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पति-पत्नी रिश्तेदार से मिलने सीवान डॉक्टर के पास जा रहे थे।

महिला की मौके पर ही हुई मौत
रघुनाथपुर थाना इलाके के राजपुर के रहने वाले अनिल राम अपनी पत्नी शैल देवी के साथ सिवान के एक निजी क्लीनिक में भर्ती अपने किसी रिश्तेदार को देखने सिवान आ रहे थे। यहां हुसैनगंज थाना इलाके के हथौड़ा गांव के मस्जिद के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। जिससे पत्नी शैल देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उसके पति अनिल धाम गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक और बोलेरो की टक्कर देखकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

स्थानीय लोगों ने ही घायल अनिल राम अस्पताल पहुंचाया। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, गंभीर स्थिति में उनका इलाज चल रहा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही हुसैनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका शैल देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...