पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब कारोबारी की दबंगई:बेगूसराय के बीरपुर में शराब कारोबारी ने 6 लोगों को जमकर पीटा, 2 की स्थिति गंभीर

बेगूसराय23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में घायल बुजुर्ग। - Dainik Bhaskar
सदर अस्पताल में घायल बुजुर्ग।
  • आरोपी नरेश महतो मोहल्ले में ही अवैध शराब का करता है कारोबार
  • पहले भी हत्या के एक मामले में आरोपी है शराब कारोबारी नरेश महतो

बेगूसराय के बीरपुर थाना इलाके में एक शराब कारोबारी ने पड़ोसियों की जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया है, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी नरेश महतो पहले भी हत्या के एक मामले में सजायाफ्ता है।

लोगों को देता है हत्या करने की धमकी

जख्मी लोगों ने बताया कि शुक्रवार की शाम लोग अपने-अपने घरों के बाहर बैठे हुए थे। इस दौरान नरेश महतो वहां पहुंच गया। फिर लोगों को अपशब्द कहने लगा। पड़ोसियों ने इसका विरोध किया तो शराब कारोबारी नरेश महतो हंगामा करने लगा। इसके बाद लाठी निकालकर लोगों की पिटाई करने लगा। पड़ोसियों के मुताबिक नरेश महतो पहले भी ऐसी हरकतें करता रहा है। उसका घर भी पास में ही है। अवैध तरीके से शराब बनाकर उसे बेचता है। मोहल्ले में दहशत फैलाने के लिए हत्या करने की भी धमकी देता है।

आरोपी घर से फरार

वहीं, इस मामले में बीरपुर थाना अध्यक्ष ने बताया है कि जमीन विवाद में मारपीट हुई है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है, फिलहाल वह घर से फरार है। उन्होंने कहा कि सभी घायलों का भी बयान दर्ज किया जा रहा है। घायलों में वार्ड संख्या 8 के आनंदी महतो, रामफल शर्मा, संजू देवी, अर्जुन महतो और रामचन्द्र शर्मा शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें