मोतिहारी में 75 किलो गांजा बरामद:SSB जवानों ने इंडो-नेपाल बॉर्डर पर एक तस्कर को किया गिरफ्तार, नेपाल से लाया जा रहा था गांजा

मोतिहारी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बरामद गांजा के साथ तस्कर। - Dainik Bhaskar
बरामद गांजा के साथ तस्कर।

मोतिहारी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी ने कुर्मीनिया गांव के समीप से 75 किलो गांजा (नारकोटिक्स) के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। एसएसबी 71वीं वाहिनी के सहायक सेनानायक अंशल श्रीवास्तव के नेतृत्व में कोरैया कैम्प के जवानों के साथ बुधवार की सुबह की गई है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान सीमावर्ती झरोखर निवासी 52 वर्षीय सोनालाल साह के रूप में कई गई है।

पहले ही मिल गई थी सूचना
एसएसबी के सेनानायक देवानंद के हवाले से बताया गया है कि तस्कर द्वारा गांजा की खेप लेकर नेपाल से भारतीय सीमा में प्रवेश करने की सूचना मिली थी, जिसपर फौरन कार्रवाई करते हुए एसएसबी जवानों को नाका में लगाया गया था। इस दौरान अहले सुबह करीब साढ़े 3 बजे एसएसबी जवानों ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

तस्कर से हो रही पूछताछ
तस्कर अपने पीठ पर 7 बंडलों में रखे गांजे की खेप लेकर भारतीय सीमा में प्रवेश कर कुर्मीनिया गांव के समीप पहुंचा। इस दौरान ही एसएसबी जवानों ने गांजा को बरामद कर लिया। साथ ही आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। जब्त गांजा का अनुमानित मूल्य करीब 35 लाख रुपये बताया जा रहा है। वहीं, गिरफ्तार तस्कर से फिलहाल पूछताछ जारी है। इसके उपरांत एसएसबी द्वारा जब्त गांजा के साथ तस्कर को महुअवा थाना के हवाले किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...