पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Student Died In Road Accident In Kankarbagh Patna; Patna Road Accident Latest News

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंकड़बाग के पंचशिव मंदिर के पास स्टूडेंट को कुचला:CLAT की कोचिंग कर बोरिंग रोड से लौटते स्टूडेंट की सिटी राइड बस ने ली जान

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
  • कंकड़बाग ऑटो स्टैंड से खुली बस को हादसे के बाद ड्राइवर ले भागा
  • कोचिंग से घर हनुमाननगर की ओर लौटने के दौरान स्कूटी का हादसा

पटना हादसों का शहर बन गया है। हर एक-दो दिनों के अंतराल पर शहर के अंदर बड़े रोड हादसे हो रहे हैं। सोमवार को फिर से एक बड़ा हादसा हुआ। स्कूटी सवार 17 साल के एक स्टूडेंट को सिटी राइड बस ने ऐसा कुचला की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बस का चक्का स्टूडेंट के सिर को रौंदते हुए निकल गया। यह दर्दनाक हादसा पटना के कंकड़बाग इलाके की है। सिटी राइड बस ऑटो स्टैंड से पटना स्टेशन जा रही थी। जबकि, स्कूटी सवार स्टूडेंट अपोजिट साइड से आ रहा था। मरने वाले स्टूडेंट की पहचान शिवम आनंद उर्फ लकी के रूप में हुई है। जो पत्रकार नगर थाना के तहत हनुमान नगर इलाके का रहने वाला था। इसके पिता सत्येंद्र सिंह और मां पटना में ही अलग-अलग मीडिया संस्थानों के मार्केटिंग सेक्शन में काम करते हैं। शिवम आनंद क्लैट की तैयारी कर रहा था।

सड़क हादसे के बाद उग्र हुए लोग।
सड़क हादसे के बाद उग्र हुए लोग।

कोचिंग से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा
शिवम हर दिन क्लास करने के लिए अपने घर से बोरिंग रोड आया करता था। वहां की एक कोचिंग में वो क्लास करता था। सोमवार को वो क्लास कर अपने घर लौट रहा था। कंकड़बाग में पंचशिव मंदिर के पास जब वह स्कूटी से पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार में सिटी राइड बस आ रही थी। पैसेंजर से भरी इस बस ने शिवम की स्कूटी में ऐसा टक्कर मारा कि वो दाहिने साइड ही गिर गया। इसी तरफ बस थी और उसका पिछला चक्का उसकी सिर को रौंदते हुए निकल गया। इस बड़े हादसे के बाद भी बस रूकी नहीं। ड्राइवर उसे लेकर फरार हो गया।

हादसे के बाद घटनास्थल पर जमा हुए लोग।
हादसे के बाद घटनास्थल पर जमा हुए लोग।

एक रिश्तेदार ने की पहचान
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भाड़ी भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर कंकड़बाग थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। मरने वाला युवक कौन है? हादसे के वक्त उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। कुछ देर बाद वहां पर पास के एक दुकानदार पहुंचे। जो मरने वाले युवक को जानते थे। उन्होंने ही शिवम की पहचान की। वो उनका रिश्तेदार था। इसके बाद ही मौके पर मौजूद लोग उग्र हो गए। रोड जाम कर हंगामा करने लगे। टायर जला कर प्रदर्शन करने लगे। शिवम के मौत के दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। जाम हटाने और प्रदर्शन खत्म कराने के लिए पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी। करीब एक घंटे ये अधिक देरी तक यह सबकुछ चलता रहा। इस कारण जाम लग गया था। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हादसे को अंजाम देने वाली बस की पहचान हो गई है। उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

और पढ़ें