• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sunil Singh, The Messenger Of Lalu Prasad, Went To Celebrate Tej Pratap, Returning All Normal In The Party, All Media Exaggerated

तेजप्रताप को समझाने के लिए लालू ने भेजा दूत:तेजप्रताप ने कहा था कि पार्टी ऑफिस में जनता दरबार लगाएंगे पर नहीं लगाया, MLA सुनील सिंह बोले-कहीं कोई रंजिश नहीं है, बात का बतंगड़ है

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुनील सिंह ने कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है। पार्टी में सब कुछ सामान्य है। - Dainik Bhaskar
सुनील सिंह ने कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है। पार्टी में सब कुछ सामान्य है।

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का गुस्सा शांत हो रहा है। उन्होंने शुक्रवार को कहा था कि RJD ऑफिस में जनता दरबार लगाएंगे। जनता दरबार लगाने से हमें कोई रोक लेगा क्या? लेकिन तेजप्रताप यादव जनता दरबार लगाने के लिए पार्टी ऑफिस नहीं पहुंचे। पार्टी ऑफिस में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी शनिवार को ऑफिस देर से पहुंचे। आमतौर पर वे अनुशासन के पक्के हैं और सुबह 11 बजे ऑफिस पहुंच जाते हैं लेकिन दोपहर एक बजे के लगभग वे पार्टी ऑफिस आए।

लालू प्रसाद की पूजा

पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह ने तेजप्रताप यादव से मुलाकात की और समझाया-बुझाया। तेजप्रताव यादव ने सेंकेंड लालू तेजप्रताप यादव पेज पर यह फोटो पोस्ट किया है। तेज ने सुनील सिंह को लालू प्रसाद की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि मैं प्रतिदिन पिता जी लालू प्रसाद की पूजा करने के बाद ही कुछ करता हूं।

सिर्फ बात का बतंगड़ है

सुनील सिंह ने भास्कर से बात करते हुए कहा कि मीडिया ने चढ़ा-बढ़ा दिया। कहीं कोई रंजिश नहीं है। बात का बतंगड़ है। इतनी बड़ी पार्टी है तो नीति सिद्धांत पर मतभेद हो सकता है। मनभेद नहीं है। संजय यादव पर दिए तेजप्रताप यादव के बयान पर कहा कि जो साथ में लोग रहते हैं उन्हें झेलना ही रहता है, सुनना ही पड़ता है। इस सवाल पर कि तेजप्रताप यादव ने कहा था कि जब तक जगदानंद सिंह पर कठोर कार्रवाई नहीं होगी पार्टी के किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे, सुनील सिंह ने कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है। पार्टी में सब कुछ सामान्य है।

इसे कोई भी समझ सकता है कि इसमें मीडिया कहां से दोषी है?

जगदानंद सिंह को हिटलर कहा- तेजप्रताप ने। जगदानंद सिंह ने कई दिनों तक पार्टी ऑफिस आना बंद कर दिया। छात्र राजद का कार्यक्रम हुआ तो उस पर तेजस्वी यादव की फोटो की जगह आकाश की फोटो थी। छात्र राजद के कार्यक्रम के दूसरे दिन आकाश के फोटो पर कालिख पोती गई। तेजप्रताप के चहेते और छात्र राजद के इस प्रदेश अध्यक्ष आकाश को हटाकर गगन को बनाया गया। जगदा बाबू ने कहा- हू इज तेजप्रताप ? तेजस्वी यादव से राबड़ी आवास में मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव। तेजप्रताप ने राबड़ी आवास के गेट पर मीडियाकर्मियों को बुलाकर कहा कि संजय यादव रोकने वाले कौन होते हैं, मैं तेजस्वी से बात कर रहा था कि उसको लेकर चले गए संजय यादव। अब समझिए मीडिया ने किस बात को बढ़ा- चढ़ा दिया?

खबरें और भी हैं...