पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना:सुशांत के भाई ने कहा- गिरफ्तार कर रिया से पूछताछ करे पुलिस, सच आ जाएगा सामने

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और विधायक नीरज कुमार बबलू।
  • रिया ने सुशांत के साथ धोखाधड़ी की, उसने अकाउंट से पैसे निकाल लिए
  • रिया की गिरफ्तारी होने के बाद सबकुछ सामने आ जाएगा

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और विधायक नीरज कुमार बबलू ने मांग की है कि पुलिस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करे। सच सामने आ जाएगा। नीरज ने कहा कि एफआईआर में लगाए गए आरोप की जांच की जाए। सभी आरोप सही हैं। मुझे लगता है कि रिया चक्रवर्ती पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वे सही हैं। रिया से सुशांत का पहले से संबंध रहा है। रिया ने फ्रॉड किया है। इसके अकाउंट से पैसे निकाल लिए। उसने सुशांत के साथ धोखाधड़ी की, उसे बरगलाने का काम किया। ये तमाम आरोप हैं।

पटना पुलिस मुंबई गई हुई है और उसकी जांच कर रही है। हम चाहेंगे कि मुंबई पुलिस मदद करे। जांच कर कार्रवाई की जाए। हमलोग चाहते हैं कि इसपर अविलंब कार्रवाई हो। जो भी आरोप लगाए गए हैं उसपर कार्रवाई होनी चाहिए। पैसा अकाउंट से निकाला गया यह सच्चाई है। इसे बैंक डिटेल में देखा जा सकता है। यह तो डॉक्यूमेंटेड प्रूफ है। देख लिया जाए। रिया की गिरफ्तारी होनी चाहिए। उसकी गिरफ्तारी होने के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें