पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sushant Singh Rajput Suicide Case Rajput Karni Sena Burnt Effigy Of Uddhav Thackeray And Riya Chakraborty Outside NCP Office In Patna, Demanding CBI Probe Into The Case

सुशांत आत्महत्या मामला:एनसीपी दफ्तर के बाहर राजपूत करणी सेना ने उद्धव ठाकरे और रिया चक्रवर्ती का पुतला फूंका, मामले की सीबीआई जांच की मांग

पटना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उद्धव ठाकरे और रिया चक्रवर्ती का पुतला फूंकते राजपूत करणी समाज के लोग। सुशांत के सुसाइड केस की जिस तरह जांच हो रही है उससे लोगों में आक्रोश है।
  • राजपूत समाज के लोगों का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है
  • लोगों का कहना है कि मुंबई पुलिस के रवैये से शक और गहरा होता जा रहा है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को वीरचंद पटेल पथ स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) दफ्तर के बाहर राजपूत करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और सुसाइड केस की मुख्य अभियुक्त रिया चक्रवर्ती का पुतला फूंका। लोगों ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

रिया पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप
राजपूत सेना के लोगों ने मांग की है कि उद्धव ठाकरे इस मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा करें। बिहार के साथ-साथ पूरे देश के लोग चाहते हैं कि सुशांत से सुसाइड केस पर से पर्दा उठे और दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। लोगों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है। उसकी वजह से सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। रिया की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए।

लोगों का कहना है कि जिस तरह मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ कोऑपरेट नहीं कर रही है उस शक और गहरा होता जा रहा है। 6 दिन बाद भी मुंबई पुलिस ने सुशांत के केस से जुड़े दस्तावेज बिहार पुलिस को नहीं सौंपे हैं। इसमें एक बड़ी साजिश लगती है। राजपूत सेना की मांग है कि सुशांत के सुसाइड केस की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस के साथ कोऑपरेट नहीं करने का आरोप
14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत के परिवार वालों ने 28 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाने में रिया और उसके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। चार अधिकारी जांच के लिए मुंबई गए हुए हैं और वहां की लोकल पुलिस के साथ मिलकर मामले की जांच कर रहे हैं। यह आरोप लग रहा है कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ कोऑपरेट नहीं कर रही है। सुशांत की मौत के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें