पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:सुशांत के सुसाइड केस की जांच में बाधा डालने वाले बिहार की 12 करोड़ जनता के साथ क्या न्याय करेंगे: सुशील मोदी

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस और राजद दोनों को बिहार का विकास नहीं दिखता।
  • मोदी ने कहा-कांग्रेस और राजद दोनों भ्रम और दिशाहीनता के शिकार

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि दिशाहीन दलों का स्वार्थी गठबंधन जब बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की जांच में हर रोज नई बाधा डाल रहा है, तब बिहार की 12 करोड़ जनता के साथ क्या न्याय कर पाएगा? सोमवार को मोदी ने ट्वीट कर कहा कि शशि थरूर का यह आकलन सही है कि कांग्रेस दिशाहीन पार्टी हो गई है, इसलिए इसे पूर्णकालिक अध्यक्ष की जरूरत है। कांग्रेस के सहयोगी दल राजद की स्थिति भी यही है।

मोदी ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद जेल में हैं और चारा घोटाला में सजायाफ्ता होने के कारण चुनाव नहीं लड़ सकते। कांग्रेस और राजद न सामान्य वर्ग के लोगों को 10 फीसद आरक्षण देने के मोदी सरकार के फैसले से खुश हुए, न इन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पालन करते हुए राम मंदिर के ऐतिहासिक भूमिपूजन का स्वागत किया।

मोदी ने कहा कि गरीबों-दलितों-पिछड़ों और मध्यम वर्ग को राहत देने के लिए जन-धन खाता, उज्ज्वला गैस, किसान सम्मान निधि और अटल पेंशन योजना जैसे काम के बल पर 2019 के संसदीय चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में जो दूसरी लहर चली, उसमें कांग्रेस और राजद को भारी पराजय मिली। बिहार की सभी 40 संसदीय सीटों पर लालू प्रसाद की पार्टी हार गई। ये दोनों दल 14 महीने बाद भी उस झटके से उबर नहीं पाये। दोनों को बिहार का विकास नहीं दिखता। चुनाव से पहले दोनों भ्रम और दिशाहीनता के शिकार हैं। दोनों परिवारवाद से बाहर आने को तैयार नहीं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें