पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sushil Modi Tweet On Lalu, SAYS LALU DO NOT TRUST ON PUBLIC, TRUST ON OFFERING, LALU PRASAD YADAV Sushil Modi News, Bihar Election

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार चुनाव में अब तंत्र-मंत्र:सुशील मोदी बोले- 3 साल पहले लालू ने मुझे मारने के लिए तांत्रिक अनुष्ठान किया था

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशील मोदी कोरोना पॉजिटिव हैं और अभी उनका पटना एम्स में इलाज चल रहा है।
  • तेजस्वी ने कहा- ऐसे वक्त में ये बयान अजीब है, मैं इस पर क्या बोलूं
  • डिप्टी सीएम ने कहा- लालू बकरों की बलि से जीतना चाहते हैं चुनाव

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने रविवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाया। सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- लालू यादव ने मुझे मारने के लिए 3 साल पहले तांत्रिक अनुष्ठान करवाया था। उन्हें जनता पर भरोसा नहीं है। यही वजह है कि तंत्र मंत्र और प्रेत साधना कराते हैं।

कोरोना पॉजिटिव सुशील मोदी अभी पटना एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। उनके इस आरोप पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसे अजीब बयान पर मैं क्या बोलूं। सुशील मोदी से ऐसी उम्मीद नहीं थी। तेजस्वी ने कहा- सुशील मोदी को बेरोजगारी पर बोलना था। इंडस्ट्री, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा पर बोलना चाहिए था। 15 साल के दौरान क्या किया, ये बताना चाहिए था। ऐसे मौके पर ऐसे अंधविश्वासी बयान अजीब हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले बकरों की बलि देने वाले हैं लालू- सुशील मोदी

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव पर सुशील मोदी ने कहा- लालू खुद को बचाने के लिए तंत्र-मंत्र और पशुबलि कराते रहे। इसके बावजूद वे न जेल जाने से बचे, न ही सत्ता बचा पाए। प्रेत साधना भी उनको 14 साल की जेल से बचा नहीं सकी। लालू विधानसभा चुनाव के पहले रांची के केली बंगले में जेल मैन्युअल की धज्जी उड़ाते हुए नवमी के दिन तीन बकरों की बलि देने वाले हैं। उन्हें आभास हो चुका है कि हाशिये पर पड़े कुछ दलों से गठबंधन और सिर्फ वादों से पार्टी की नैया पार नहीं लगा सकते।

डिप्टी सीएम ने कहा कि लालू इतने अंधविश्वासी हैं कि उन्होंने न केवल तांत्रिक के कहने पर सफेद कुर्ता पहनना छोड़ा, बल्कि तांत्रिक शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया। उसी तांत्रिक ने विंध्याचल धाम ( मिर्जापुर) में लालू प्रसाद से तांत्रिक पूजा कराई थी।

सुशील मोदी ने ट्विटर पर शेयर किए लालू के अंधविश्वास से जुड़े किस्से

सुशील मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ अखबारों की कटिंग शेयर की है। इसमें उन्होंने लालू और उनके अंधविश्वास से जुड़े किस्से शेयर किए हैं। कुछ अखबारों को दिए इंटरव्यू में सुशील मोदी ने कहा- 2009 में पूर्ण सूर्य ग्रहण देखने तारेगना पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब ग्रहण के समय बिस्कुट खा लिया, तब अंधविश्वासी लालू प्रसाद ने कहा था कि इससे अकाल पड़ेगा, जबकि बिहार में एनडीए शासन के दौरान कृषि पैदावार बढ़ी।

2005 में जब जनता ने लालू-राबड़ी के कुशासन को खारिज कर दिया, तब लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री आवास छोड़ने में डेढ़ महीने लगा दिये थे। बाद में कहा कि वे आवास की दीवार में ऐसी तंत्रसिद्ध पुड़िया रख आए हैं कि अब कोई वहां नहीं टिक पाएगा। लेकिन, उसी आवास में रहते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 15 साल से बिहार की सेवा कर रहे हैं।

शपथ ग्रहण के मुहूर्त को बताया था अशुभ

26 मई, 2014 को नरेंद्र मोदी ने जब प्रधानमंत्री पद की शपथ ली, तब लालू प्रसाद ने शपथ ग्रहण के मुहूर्त गोधूलि बेला को अशुभ बता दिया और कहा कि सरकार पांच साल नहीं चलेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने 5 साल सरकार चलाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें