पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sushil Modi Video Of Attacking Nitish Kumar Goes Viral Ahead Of Bihar Assembly Election 2020

ये है राजनीति:अब चिराग निकले भाजपा को जलाने, सुशील मोदी के नीतीश को धोखेबाज बताने वाले वीडियो से दिखाया नया रूप

पटना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चिराग ने उनके और भाजपा के बीच फूट डालने की कोशिश का आरोप नीतीश पर लगाया है।
  • डिप्टी सीएम सुशील मोदी का एक पुराना वीडियो वायरल कर रही लोजपा
  • वीडियो में मोदी, नीतीश पर धोखेबाजी का आरोप लगा रहे हैं

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच की तल्खी अब वीडियो वार में बदल गयी है। इसमें लोजपा का निशाना बने हैं भाजपा में नीतीश के सबसे भरोसेमंद नेता माने जाने वाले डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी। लोजपा नेताओं द्वारा एक ऐसा वीडियो वायरल किया जा रहा है, जिसमें सुशील मोदी नीतीश कुमार पर धोखेबाजी का आरोप लगा रहे हैं। इस वीडियो को लोजपा के आधिकारिक मीडिया व्हाट्सऐप ग्रुप में आज ही शाम 7:40 बजे शेयर किया गया है। वीडियो को पार्टी के प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने शेयर किया है।

इस वीडियो को लोजपा के आधिकारिक मीडिया ग्रुप में शेयर किया गया है।
इस वीडियो को लोजपा के आधिकारिक मीडिया ग्रुप में शेयर किया गया है।

इस वीडियो में सुशील मोदी कहते दिख रहे हैं कि नीतीश कुमार ने लालू यादव से लेकर भाजपा और फिर मांझी तक को कैसे धोखा दिया है। यह वीडियो ऐसे समय में वायरल हुआ है जब चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार उनके और भाजपा के बीच दूरी बढ़ाना चाहते हैं और उन्होंने (नीतीश ने) अपना सारा जोर यही करने में लगा दिया है।

चिराग ने कई ट्वीट कर नीतीश पर निशाना साधा था

चिराग पासवान ने आज सुबह ही कई ट्वीट किये हैं जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा - आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज़ मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। मेरे और प्रधानमंत्रीजी के रिश्ते कैसे हैं मुझे यह प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है। पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

चिराग ने आगे कहा - मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से प्रधानमंत्री मोदी किसी धर्मसंकट में पड़ें। वे अपना गठबंधन धर्म निभाएं। आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहें। नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं हैं। बिहार फ़र्स्ट की सोच जदयू के नेताओं की गले की फांस बन चुका है। प्रधानमंत्री जी के विकास के मंत्र के साथ मैं और #बिहार1stबिहारी1st प्रतिबद्ध हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें