• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tej Pratap Changed The Cover Image Of Social Media; Removed The Photo Of Arjun Riding The Chariot With Charioteer Krishna And Put The Photo Of Jayaprakash Narayan

कवर इमेज बदल तेजप्रताप ने दिया मैसेज:सारथी कृष्ण के साथ रथ पर सवार अर्जुन वाली फोटो सोशल मीडिया से हटाई, अब जयप्रकाश नारायण की फोटो लगाई

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेजप्रताप यादव ने जयप्रकाश नारायण के कई विचार भी इन दिनों में पोस्ट किए। - Dainik Bhaskar
तेजप्रताप यादव ने जयप्रकाश नारायण के कई विचार भी इन दिनों में पोस्ट किए।

खुद को कृष्ण और छोटे भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन बताने वाले तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडिंल का कवर बदल दिया है। इस पर पहले महाभारत के कुरुक्षेत्र का फोटो था, जिसमें कृष्ण सारथी के रूप में थे और रथ पर अर्जुन सवार थे। इसका मतलब था कि वे कृष्ण हैं और तेजस्वी अर्जुन। इस फोटो की जगह तेजप्रताप यादव ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की तस्वीर लगाई है।

जेपी के आवास चरखा समिति गए थे तेजप्रताप
तेजप्रताप यादव 8 सितंबर को पटना की चरखा समिति गए थे, जहां जयप्रकाश नारायण ने लंबा समय बिताया था। वे छात्र जनशक्ति परिषद का गठन करने के क्रम में गए थे। उन्होंने वहां से लौट कर बताया था कि जिस तरह से युवाओं की लड़ाई जेपी ने लड़ी उसी तरह युवाओं के सवाल पर वे छात्र जनशक्ति परिषद के जरिए लड़ाई लड़ेंगे।

एक महीने से सहज नहीं है रिश्ता

पिछले लगभग एक महीने से तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच के रिश्ते बहुत सहज नहीं रहे। तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को हिटलर तो कहा ही साथ ही तेजस्वी पर भी बयान दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा कि दोनों भाइयों के बीच कोई झगड़ा नहीं है। पार्टी में मनुवादी शक्तियों पर उन्होंने निशाना जरूर साधा था। अब सारथी वाली फोटो को ट्विटर के कवर से हटा कर उन्होंने मैसेज देने की कोशिश की है। कुछ दिन पहले तेजप्रताप ने राष्ट्रकवि दिनकर की कविता पोस्टर कर थी- ‘दो न्याय अगर तो आधा दो, पर, इसमें भी यदि बाधा हो, तो दे दो केवल पांच ग्राम, रखो अपनी धरती तमाम। हम वहीं खुशी से खाएंगे, परिजन पर असि न उठाएंगे!' तेजप्रताप यादव ने जयप्रकाश नारायण के कई विचार भी इन दिनों में पोस्ट किए।

खबरें और भी हैं...