RJD की बैठक से गायब, पशुपति पारस के घर पहुंचे:विधायक दल की बैठक में तेजप्रताप के नहीं आने RJD प्रवक्ता बोले- पटना से बाहर हैं, लेकिन असल में वो रामविलास पासवान की श्रद्धांजलि सभा में गए थे

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद प्रिंस राज के साथ तेजप्रताप यादव। - Dainik Bhaskar
सांसद प्रिंस राज के साथ तेजप्रताप यादव।

राबड़ी देवी आवास में आयोजित राजद विधायक दल की बैठक में नहीं गए लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव। तेजप्रताप यादव की नाराजगी कई बार दिख चुकी है। उन्होंने अपनी अलग राह पकड़ ली है और छात्र जनशक्ति परिषद का गठन कर उसके बैनर तले कार्यक्रम कर रहे हैं। लालू प्रसाद आंदोलन भी शुरू करने की घोषणा कर चुके हैं।

उन्होंने जेल भरो अभियान चलाने की भी बात कही है। राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र से जब पूछा गया कि तेजप्रताप यादव राजद के विधायक हैं फिर भी वे विधायक दल की बैठक में शामिल होने क्यों नहीं आए? इसके जवाब में भाई वीरेन्द्र ने कहा कि तेजप्रताप यादव को बैठक की सूचना दी गई थी लेकिन कई विधायक नहीं आ सके हैं। कहा कि तेजप्रताप यादव ने सूचना दी है कि वे पटना से बाहर हैं।

एक तरफ भाई वीरेन्द्र का बयान है कि कि तेजप्रताप यादव पटना से बाहर हैं इसलिए राजद विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए और दूसरी तरफ पशुपति कुमार पारस की ओर से रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर पटना में ही आयोजित श्रद्धांजलि सभी में शामिल होने पहुंचे थे।

तेजप्रताप यादव ने यह साफ कर दिया कि उनके लिए विधायक दल की बैठक या उपचुनाव कितना महत्व रखता है। यह भी जाहिर हो गया कि पार्टी तेजपप्रताप यादव को लेकर कितना असहज है कि पाार्टी के मुख्य प्रवक्ता भी जवाब नहीं सूझने पर झूठ बोलने लगते हैं।

20 अक्टूबर को बिहार आएंगे लालू

खबरें और भी हैं...