• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tej Pratap Yadav Shared Picture Of Lalu Prasad Yadav And Said No One Can Be Better CM Than My Father

मीसा ने पोस्ट किया लालू का COOL अंदाज:बहन की पोस्ट को शेयर कर तेजप्रताप ने लिखा- मेरे पिता जैसा CM कोई नहीं हो सकता

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने नाती (राज्य सभा सांसद मीसा भारती के बेटे) के साथ राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
अपने नाती (राज्य सभा सांसद मीसा भारती के बेटे) के साथ राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तस्वीर।

लालू प्रसाद की खूबसूरत तस्वीर उनकी बेटी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। मीसा भारती ने लिखा है - 'जब नाना और प्यारे नाती में मची ज्यादा कूल दिखने की होड़!' नवरात्र के मौके पर सामने आई इस तस्वीर से लालू के प्रशंसक काफी खुश हैं। यह फोटो खूब शेयर हो रहा है। दिलचस्प यह कि इस फोटो को तेजप्रताप यादव ने भी शेयर किया है और लिखा है- मेरे पिता जी जैसा मुख्यमंत्री और कोई नहीं हो सकता।

हाल के दिनों में कई बार दिखे लालू, पर यह फोटो डिफरेंट
लालू प्रसाद को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हाल के दिनों में लोगों ने कई बार देखा है। पार्टी के स्थापना दिवस, प्रशिक्षण शिविर से लेकर तेजप्रताप यादव की ओर से श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर दिखे, लेकिन उनकी वह तस्वीर जिसे मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर डाला है वह बहुत खुशमिजाज है। इस फोटो को देख हरगिज ऐसा नहीं लगता कि वे दिल्ली में बंधक बनाए गए हैं। बंधक बनाने वाला बयान उनके बेटे तेज प्रताप यादव ने दिया था।

शुभचिंतकों की चिंता थोड़ी कम हुई
लालू प्रसाद अपनी खास शैली में राजनीति करने के लिए जाने जाते हैं। अपने बालों के लालू कट स्टाइल से लेकर हाजिर जवाब नेता तक की उनकी छवि एकदम से भिन्न है। पिछले दिनों जब वे बता रहे थे कि उन्हें एक गिलास पानी पर ही रहना पड़ता है। पूरे दिन, सेहत का काफी ख्याल रखना पड़ता है तो यह सुन कर उनके शुभचिंतकों की चिंता काफी बढ़ गई। लेकिन दुख क्या, सुख क्या हर समय वे मस्त रहने वाले नेता रहे हैं।

नई पीढ़ी के चश्मे से देख रहे दुनिया
धूप वाला चश्मा अपने नाती को पहनाया और फिर उसे खुद पहने लालू प्रसाद। लालू इशारों में बात कहने के लिए भी जाने जाते रहे हैं। इसलिए उनकी हर बात का मतलब लोग निकालते हैं। उनकी ताजा अदा को लोग नए जेनेरेशन के चश्मे से जोड़ कर देख रहे हैं। यानी नई पीढ़ी के चश्मे से दुनिया देख रहे हैं लालू प्रसाद।

उपचुनाव में आने की उम्मीद बढ़ी
इस फोटो को देखकर उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि 'कूल' लालू प्रसाद उपचुनाव के समय बिहार जरूर आएंगे। हालांकि सच यह है कि लालू प्रसाद आएंगे कि नहीं यह सब उनके डॉक्टर ही तय करेंगे।

खबरें और भी हैं...