पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूजा बीच में छोड़ तेजप्रताप गए लालू प्रसाद से मिलने:पहले कहा था- पिताजी के स्वस्थ होने के लिए 7 दिनों की भागवत कथा का संकल्प है इसलिए अभी घर पर ही रहेंगे

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी रांची गए, मीसा पहले ही पहुंच चुकी हैं
  • रांची में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की तबीयत अचानक बिगड़ गई है

तेजप्रताप यादव भी बीमार पिता को देखने रांची गए हैं। इससे पहले शुक्रवार की सुबह उन्होंने कहा था, 'हम भागवत कथा करा रहे हैं और कामना करते हैं कि पिताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। हमने संकल्प लिया है, इसलिए कथा बीच में छोड़कर रांची नहीं जा सकते।' तेजप्रताप ने कहा था कि मां और भाई तेजस्वी जा रहे हैं पिताजी से मिलने के लिए। उनका स्वास्थ्य पहले से और ज्यादा खराब हो गया है। उनके लिए डॉक्टरों की टीम लगी हुई है। भगवान से प्रार्थना है कि सब ठीक हो जाए। कोर्ट पर भी हमें भरोसा है। हालांकि शाम में यह खबर आई कि तेजप्रताप भी रांची चले गए।

लालू प्रसाद की किडनी 25 फीसदी ही काम कर रही है। अगर उनकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ी तो उनको डायलिसिस की जरूरत पड़ सकती है। वे दो साल से इंसुलिन पर हैं। उन्हें स्टेज थ्री की क्रोनिक किडनी डिजीज है। दूसरी तरफ उनके बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने सात दिनों के भागवत कथा पाठ का आयोजन किया है। इसके लिए वृंदावन से भागवत कथा बांचने वाले पटना पहुंचे हैं। तेजप्रताप यादव के आवास पर कथा पाठ चल रहा है। गुरुवार को भी अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा था कि वे भागवत कथा का आयोजन करवा रहे हैं। उन्होंने इसमें शामिल होने के लिए मीडिया के साथ-साथ आम लोगों को आमंत्रित किया था।

तेजप्रताप यादव कृष्ण भक्त हैं। उन्होंने बांसुरी बजाना भी सीखा है। कृष्ण की वेशभूषा में कई बार दिख चुके हैं। वे कई बार कह भी चुके हैं कि वे राजनीति में भी कृष्ण हैं और उनके अर्जुन छोटे भाई तेजस्वी यादव हैं। इसलिए बिहार की राजनीति में भी वे अपने अर्जुन को ही आगे बढ़ाना चाहते हैं। वे सारथी की भूमिका में रहेंगे। हालांकि हसनपुर से वे चुनाव लड़े और विधानसभा चुनाव जीते भी। तेजप्रताप बीच-बीच में पिता से मिलने रांची जाते रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें