पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tej Pratap Yadav Suffering From Fevar And Body Pain; Tejashwi Yadav Arrived Tejpratap Residence; Bihar RJD Latest News

तेज प्रताप की बिगड़ी सेहत, घर के बाहर लगी एंबुलेंस:बुखार और बदन दर्द की शिकायत, तेजस्वी देखने पहुंचे; 6 दिन पहले लगवाई थी स्पुतनिक वैक्सीन

पटनाएक महीने पहले
तेज प्रताप यादव के आवास पर जाते डॉक्टर।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की सेहत मंगलवार देर रात अचानक खराब हो गई। उन्हें बुखार और बदन में दर्द की शिकायत है। डॉक्टर के मुताबिक, सांस लेने में दिक्कत या खांसी नहीं है। तेज प्रताप की सेहत खराब होने की सूचना मिलते ही तेजस्वी यादव भी उनके आवास पर पहुंचे। डॉक्टरों की टीम भी मंगलवार रात ही तेज प्रताप के आवास पर पहुंची। आवास के बाहर एंबुलेंस लगाकर रखी गई है, ताकि किसी इमरजेंसी स्थिति से निबटा जा सके।

30 जून को ली थी स्पुतनिक वैक्सीन

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने 30 जून को जयप्रभा मेदांता अस्पताल में कोरोना से बचाव के लिए रुसी वैक्सीन स्पुतनिक ली थी। 5 जुलाई को वीरचंद पटेल पथ, पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में पार्टी का 25 वां स्थापना दिवस मनाया था। उस आयोजन में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी शामिल हुए थे। दोनों मास्क लगाकर मंच पर जरूर आए थे, लेकिन उसके बाद दोनों को देर तक मंच पर बिना मास्क के भी देखा गया। आयोजन में काफी भीड़ भी हुई थी और कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ गई थीं।

वैक्सीन लगवाने के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उन पर रूस की स्पुतनिक वैक्सीन लेने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं, जबकि स्पुतनिक वैक्सीन को भारत सरकार ने मंजूरी दी। इसके बावजूद अगर उन पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो यह पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है।

क्या बोले डॉक्टर

तेजप्रताप यादव का इलाज करने पहुंचे डॉ. एसके सिन्हा ने बताया कि मंगलवार शाम को ही बुखार आ गया था और बदन में दर्द भी है। यह कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लेने की वजह से भी हो सकता है। उन्हें अन्य कोई दिक्कत नहीं है।

बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल अक्टूबर महीने में तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी थी। तब पूरा लालू परिवार पटना में था। सभी लोग तेज प्रताप के आवास पर पहुंचे थे। फिलहाल तेजस्वी यादव तेज प्रताप के निवास पर मौजूद हैं।

खबरें और भी हैं...