• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tej Pratap Yadav Will Go To Both Kusheshwar Asthan And Tarapur To Campaign, Also Announce Supported Candidate

तेज प्रताप की गुपचुप पॉलिटिक्स:कुशेश्वरस्थान से शुरू करेंगे चुनावी कैंपेन, तारापुर भी जाएंगे; लेकिन किसके लिए करेंगे, यही अभी तय नहीं

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजद ने तेज प्रताप यादव को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया है। - Dainik Bhaskar
राजद ने तेज प्रताप यादव को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया है।

तेज प्रताप यादव ने ठान लिया है कि जख्म पर खुद मरहम लगाएंगे, पर थमेंगे नहीं, आगे बढ़ते रहेंगे। बिहार विधानसभा उपचुनाव में तारापुर से निर्दलीय उम्मीदवार छात्र जनशक्ति परिषद के मुंगेर प्रमंडल अध्यक्ष संजय यादव ने नामांकन करने के बाद तेजस्वी यादव से मुलाकात कर चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी। यह झटका लगने के बाद अब अंदर ही अंदर तेज प्रताप खुद रणनीति बना रहे हैं।

जानकारी है कि इस बार वे सब कुछ साइलेंट मोड में कर रहे हैं। खाली पैर पदयात्रा के बाद इन्होंने ऐलान भी किया था कि अब आंदोलन का यह सिलसिला जारी रहेगा। वे लोगों के बीच अपनी एक्टिविटी भी दिखाएंगे और राजनीति के दांव-पेंच भी चलेंगे।

कुशेश्वरस्थान से शुरू करेंगे प्रचार अभियान

राजद ने तेज प्रताप यादव को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया है। इसके बावजूद वे तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों जगह चुनाव प्रचार में जाएंगे। हालांकि, उनकी ओर से इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा गया है। सूत्र बता रहे हैं कि वे प्रचार में जाएंगे। दिलचस्प यह कि वे राजद के उम्मीदवार की जगह अन्य उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे।

जानकारी मिली है कि 17 अक्टूबर को वे चुनाव प्रचार में निकलेंगे। तेज प्रताप कुशेश्वरस्थान में किसका समर्थन करेंगे, यह अभी पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है। कुशेश्वरस्थान में दो निर्दलीय विधायकों से उनकी बातचीत चल रही है। तारापुर में संजय यादव ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया है। इसलिए अब वे वहां किसी अन्य को अपना समर्थन देंगे। बिहार जस्टिस पार्टी के मोहम्मद जशीम उनके संपर्क में हैं।

खबरें और भी हैं...