पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tejashwi Yadav Attack Jdu Leader Ashok Choudhary On Twitter; Corruption And Froud Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सियासत:अशोक चौधरी पर तेजस्वी का निशाना, बोले- साहित्यिक चोरी के मामले में दोषी को नीतीश ने बनाया शिक्षा मंत्री, पत्नी के खिलाफ भी जालसाजी का आरोप

पटना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिहार सरकार के मंत्रियों पर लगातार हमला बोल रहे हैं तेजस्वी यादव।
  • तेजस्वी यादव ने कहा- अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी का भी आरोप
  • मेवालाल को लेकर पहले ही नीतीश सरकार की हो चुकी है किरकिरी

राजद नेता तेजस्वी यादव ने अब बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी पर निशाना साधा है। ट्वीट के जरिए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के मुकुट मणि बने जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी साहित्यिक चोरी के मामले में दोषी हैं। इसके बावजूद सीएम की ओर से उन्हें शिक्षा मंत्रालय की जिम्मेवारी दी गई है।

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर उम्र घोटाले और कमीशनखोरी का लगाया आरोप

शिक्षा मंत्री पर तेजस्वी का आरोप

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि JDU के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है,CBI जांच कर रही है, कोर्ट में केस है। इनकी निष्कपटता देखिए। कहते है बीवी का भ्रष्टाचार Not a big deal। नीतीश कुमार के मंत्रियों पर तेजस्वी यादव लगातार हमला बोल रहे हैं। मेवालाल के इस्तीफे के बाद उन्होंने शनिवार को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर भी आरोप लगाया था। तेजस्वी ने कहा था कि बिहार के उपमुख्यमंत्री अपनी उम्र में ही घोटाला एवं कमीशन के लिए ठेकेदारों को धमकाने और अपने सभी पारिवारिक सदस्यों को ठेकेदार बनाने में भी लिप्त हैं। पूरा कटिहार जानता है कि बिना कमीशन के ये क्षेत्र में कोई काम नहीं करते। अब इनके कारनामों से संपूर्ण बिहार परिचित होगा। राजद नेता तेजस्वी यादव ने दूसरे ट्वीट में यह भी कहा है कि नीतीश कुमार के 14 में से 8 मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। खबरदार अगर कोई नौतिकता, सुशासन और लोकलाज बात करेगा।

मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ राजद नेता तेजस्वी यादव का ट्वीट।
मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ राजद नेता तेजस्वी यादव का ट्वीट।

नीतीश सरकार की हो चुकी है किरकिरी

मेवालाल को लेकर नीतीश सरकार की पहले की किरकिरी हो चुकी है। सरकार पर दबाव इतना बढ़ गया कि मेवालाल को शपथ लेने के महज ढ़ाई घंटे बाद ही कुर्सी को छोड़नी पड़ी। इसके बाद जदयू के प्रवक्ताओं ने इसे नीतीश कुमार की सुचिता और भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई के तौर पर पेश किया। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार राजनीति में सुचिता का ख्याल रखते हैं और इसी के तहत मेवालाल ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें