पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tejashwi Yadav Demands Nitish Kumar Resignation Over IndiGo Airline Executive Murder In Patna

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना में मर्डर पर राजनीति गरम:राजद ने नीतीश से मांगा इस्तीफा, भाजपाई MP ने 3 दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर CBI जांच मांगी

पटना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने रुपेश सिंह की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है, भाजपा नेता विवेक ठाकुर ने कहा कि यह बिहार पुलिस पर प्रश्नवाचक चिह्न है। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने रुपेश सिंह की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है, भाजपा नेता विवेक ठाकुर ने कहा कि यह बिहार पुलिस पर प्रश्नवाचक चिह्न है।

इंडिगो स्टेशन हेड रुपेश सिंह की हत्या के बाद सूबे की सियासत भी गरम हो गई। विपक्ष के साथ-साथ सत्ता पक्ष के नेता भी नीतीश सरकार पर हमलावर हो गए हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार से सीधे इस्तीफा मांगा है, उन्होंने यहां तक कहा दिया कि उनसे बिहार संभल ही नहीं रहा है। उधर, भाजपा के राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने 2 दिन के भीतर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर CBI जांच की मांग की है। जबकि जदयू ने एक बार फिर से कहा कि किसी भी कीमत इस हत्याकांड में शामिल अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे।

तेजस्वी यादव बोले- बिहार में अपराधी चला रहे हैं सरकार
नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में अब अपराधी सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना NDA की सामूहिक विफलता है। नीतीश कुमार द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा एवं उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है। उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफा दें।

भाजपा सांसद ने कहा- सरकार के लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति
भाजपा के राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने सबसे पहले अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शून्य आपराधिक पृष्ठभूमि वाले व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या होना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह बिहार में NDA की नवनिर्वाचित सरकार के लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति है। घटना बिहार पुलिस पर प्रश्नवाचक चिह्न है। उन्होंने यह भी कहा कि तीन से पांच दिन के अंदर पुलिस को सफलता नहीं मिलती है तो इस मामले को बिहार सरकार अविलंब CBI को सौंपे। वहीं, राज्यसभा के पूर्व सांसद R K सिन्हा ने मामले में लापरवाह पुलिस अफसरों पर कार्रवाई की भी मांग की है।

सचिवालय से 500 मीटर दूर मर्डर

कांग्रेस का हमला- सरकार पूरी तरह फेल है

कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा है कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर बेहद खराब स्थिति में है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए। लोगों का विश्वास टूटता है। प्रशासन के प्रति लोगों की सोच ऐसे बदल जाएगी। वहीं, कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा किे नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए। कहा कि पूरे पुलिस महकमे को शराबबंदी में लगाए हुए हैं और वह बंद भी नहीं हो रहा है। सरकार पूरी तरह से फेल है। अपराधियों ने एक बार फिर सरकर को आईना दिखा दिया है। काम करने वाले व्यक्ति की हत्या सरेशाम कर दी जा रही है।

राजद का तंज- महाजंगलराज का मचा फिर से तांडव
राजद की ओर से सोशल मीडिया पर लिखा गया है कि पटना में महाजंगलराज का मचा फिर से तांडव। दुःसाहसी अपराधियों ने इंडिगो के मैनेजर को सरेआम गोलियों से भूना। जब तक 40-50 हत्याऔर बलात्कर की खबरें नीतीश कुमार सुन नहीं लेते, उन्हें चैन की नींद नहीं आती है।

जदयू ने फिर कहा- हत्यारों को पाताल के निकालेंगे
जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि रुपेश सिंह के हत्यारों को तो हम पाताल से भी निकालेंगे ये तय है। इस दुःख की घड़ी में हमलोग शोकाकुल परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि यह वक्त घटिया राजनीति के लिए नहीं हैं। अपराधियों को किस सत्ता में संरक्षण मिलता था ये पूरे देश को पता हैं। जदयू का कहना है कि किसी भी कीमत इस मामले में शामिल एक भी अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे।

पटना एयरपोर्ट और अपार्टमेंट में छिपा है इंडिगो मैनेजर की दिल दहला देने वाली हत्या का राज

पप्पू यादव ने कहा- किस बात की समीक्षा कर रहे हैं नीतीश कुमार

जाप सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार किस बात की समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने इस मामले में CBI जांच की मांग की है। पूर्व सांसद ने कहा कि अब समय आ है कि सरकार बिहार पुलिस को फ्री हैंड दे। ताकि बढ़ते अपराध पर लगाम लगाया जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser