पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाचा आकर चले गए, भतीजा अब तक नहीं पहुंचे:केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध में शामिल हुए नीतीश, तेजस्वी से आमना-सामना का नहीं बना संयोग

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। - Dainik Bhaskar
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

राजनीति के दोस्त-दुश्मन गुरुवार को एक बार फिर एक जगह पर आमने-सामने होने वाले थे। बिहार के राजनीतिज्ञ चाचा-भतीजा भी। लेकिन, यह संयोग बनते-बनते रह गया। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का आमना-सामना नहीं हो सका। पिछली बार केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के श्राद्ध में दोनों एक साथ नजर आए थे। रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन पटना आए थे। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे थे। भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी थे।

पटना में रहकर नीतीश का नहीं आना अबतक चर्चा में था

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 7 में से 6 विधायकों के भाजपा के हाथों टूटने की घटना से बिहार की राजनीति में उथल-पुथल चल रहा था। इसी दौरान 24 दिसंबर को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद का निधन हुआ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पटना में रहते हुए उनके आवास नहीं जाना चर्चा का विषय बना हुआ था। मुख्यमंत्री ने आर. ब्लॉक दीघा पथ पर निरीक्षण भी किया, लेकिन कुछ ही दूर पर रविशंकर के घर नहीं गए थे। अब अरुणाचल कांड का मामला जदयू-भाजपा में कुछ ठंडा पड़ा है तो मुख्यमंत्री के बारे में नई सूचना आई। मुख्यमंत्री गुरुवार को पूर्णिया गए, लेकिन शाम में पटना लौटकर श्राद्ध कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

तेजस्वी के अवतरण की उम्मीद
पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बार-बार बिहार से गायब हो जा रहे हैं। उनका गायब होना खबरों में है। भास्कर को मिली जानकारी के अनुसार पटना के सांसद रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध में तेजस्वी के भी शामिल होने वाले थे। हालांकि नीतीश आकर चले गए, लेकिन तेजस्वी नजर नहीं आये।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें