मुस्लिम ने गाया महाभारत सीरियल का गाना, तेजस्वी को भाया:बी आर चोपड़ा वाली सीरीज का टाइटल सॉन्ग गाते हुए व्यक्ति का VIDEO पोस्ट किया; लिखा- इसी भाईचारे को नफरती ताकतें मिटाना चाहती हैं

पटना4 महीने पहलेलेखक: बृजम पांडेय

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के धार्मिक वीडियो आपने खूब देखे होंगे, लेकिन इस बार उनके छोटे बेटे तेजस्वी की बारी है। इस वीडियो में नजर आ रहा है एक मुस्लिम शख्स, जो दूरदर्शन के सुपरहिट धारावाहिक महाभारत का टाइटल सॉन्ग गा रहा है। वीडियो में उसके साथ बुर्के में एक महिला भी खड़ी नजर आ रही है। तेजस्वी ने अपनी पोस्ट में लिखा- देश की इसी मोहब्बत को नफरती ताकतें खत्म करना चाहती हैं।

तेजस्वी ने लिखा- मेरा भारत महान...
बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- मेरा भारत महान...हमारे देश की इसी खूबसूरती, तहज़ीब, भाईचारे और मोहब्बतों को कुछ नफरती ताकतें समाप्त करना चाहती हैं, लेकिन हम सब ऐसा होने नहीं देंगे। जय हिंद! तेजस्वी यादव ने इशारे-इशारे में अपनी राजनैतिक भावना भी व्यक्त कर दी। तेजस्वी यादव ने अपने इस पोस्ट पर किसी विशेष राजनैतिक दल का नाम नहीं लिया, लेकिन यह जरूर बता दिया कि सामने वाले की भावनाओं को कभी सफल नहीं होने देंगे।

वीडियो किसका है और कहां का है, ये जिक्र नहीं
तेजस्वी यादव इन दिनों झारखंड यात्रा पर हैं। वह अपनी पार्टी RJD का जनाधार झारखंड में मजबूत करने गए हैं। वहीं से उन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो किसका है और ये कहां का है, इसका जिक्र उन्होंने अपनी पोस्ट में नहीं किया है। साथ ही यह वीडियो नया है या पुराना, इसकी जानकारी भी पोस्ट में नहीं दी गई है।

BJP बोली- कुछ लोग जाति-धर्म में देश को बांट रहे
तेजस्वी यादव के पोस्ट पर BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि हमारा देश सांस्कृतिक रूप से एक है- 'इसे कुछ लोग जाति और धर्म में बांट रहे हैं। हमारे देश की संस्कृति का लोहा अमेरिका भी मानता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश मजबूत हुआ है। इसी का परिणाम है कि अमेरिका में अब उनके लिए रेड कारपेट बिछाया जाता है। पाकिस्तान की हिम्मत यह नहीं होती है कि वह भारत के खिलाफ बोल सके। जो लोग इस तरह के बयान देते हैं वह समाज को तोड़ना चाहते हैं। देश को तोड़ना चाहते हैं'।

खबरें और भी हैं...