पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुमो बोले-...तो तेजस्वी ट्रंप की तरह उत्पात मचाते:सुशील मोदी ने कहा- वश चलता तो लाठी में तेल पिलाने वाले समर्थकों को उकसा कर विधानमंडल भेज देते

पटना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्यसभा के सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने सोशल मीडिया पर कहा
  • राजद के राजकुमार को न जनादेश पर विश्वास है न चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर

राज्यसभा के सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा है कि राजद के राजकुमार का यदि वश चलता तो वे लाठी में तेल पिलाने वाले अपने समर्थकों को उकसा कर ट्रंप के समान विधानमंडल भवन में उत्पात मचा सकते थे।

महागठबंधन की जीत का परसेप्शन बनवाया

सुशील मोदी ने सोशल मीडिया पर आगे लिखा है- विधानसभा चुनाव के परिणाम को गलत ढंग से प्रभावित करने के लिए कांग्रेस-राजद ने मीडिया के एक वर्ग में एग्जिट पोल के नाम पर पहले महागठबंधन की जीत का परसेप्शन बनवाया, लेकिन जब वास्तविक परिणाम उनके मनोनुकूल नहीं आए और स्पष्ट बहुमत के साथ NDA की सरकार लौटी, तब सत्ता के जरिए बेनामी सम्पत्तियां बनाने वालों के इरादों पर पानी फिर गया।

विपक्ष ने लोकतंत्र में अनास्था ही प्रकट की

सुशील मोदी ने कहा है कि मुख्य विपक्षी दल ने नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार कर लोकतंत्र में अपनी अनास्था ही प्रकट की थी। यदि उनका वश चलता, तो EVM से 'लालू का जिन्न' न निकलने पर वे लाठी में तेल पिलाने वाले अपने समर्थकों को उकसा कर ट्रंप के समान विधानमंडल भवन पर उत्पात मचा सकते थे। नया साल मनाकर बिहार लौटे राजद के राजकुमार को न जनादेश पर विश्वास है, न चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर। वे विपक्ष में बैठने को तैयार नहीं इसलिए बार-बार मध्यावधि चुनाव का हौव्वा खड़ा कर रहे हैं। वे अपने दुराग्रहपूर्ण अनुमान से ज्यादा सीट पाने वाले दल की उपलब्धि को चुनाव आयोग की कृपा बताकर एक संवैधानिक संस्था की छवि बिगाड़ रहे हैं।

अंगूर खट्टे हैं

सुशील मोदी ने यह भी लिखा है कि जब लालू प्रसाद विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में जोड़तोड़ नहीं करा पाए और नीतीश कुमार को पैकेज ऑफर देने की चाल भी विफल हो गई, तब पार्टी ने जदयू से दोस्ती की गुंजाइश खत्म करने का एलान ऐसे किया, मानो अंगूर खट्टे हैं। महागठबंधन को दूसरों को तोड़ने के बजाय अपना घर बचाने की चिंता करनी चाहिए।

जगजाहिर है नरेंद्र मोदी और ट्रंप की दोस्ती

सुशील मोदी ने भले ही तेजस्वी की तुलना ट्रंप से कर दी, लेकिन पीएम मोदी और ट्रंप की दोस्ती जगजाहिर है। 22 सितंबर, 2019 को अमेरिका के ह्यूस्टन के हाउडी मोदी शो में दोनों की मित्रता का अनूठा मिलन देखने को मिला था। नरेंद्र मोदी ने कहा था-डोनाल्ड ट्रंप भारत के अच्छे मित्र हैं तो ट्रंप ने मोदी को फादर ऑफ इंडिया कह डाला था। अमेरिकी राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 70वें जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें महान नेता और वफादार मित्र के रूप में सराहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser