पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नीतीश पर निशाना:शुभकामनाओं की आड़ में तेजप्रताप ने साधी राजनीति, मंजू वर्मा को टिकट देने पर कहा- बिहार की जनता सृजनकारी राक्षसों का उद्धार करना

पटना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तेजप्रताप यादव ने नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए सरकार पर निशाना साधा है। ट्वीट के जरिए मंजू वर्मा को टिकट देने पर हमला बोला।
  • इससे पहले राबड़ी देवी ने भी शुक्रवार को ट्वीट कर मुजफ्फरपुर बालिका कांड पर बोला था हमला
  • "बदलाव की बयार" नारा बुलंद करते नजर आए तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव ने नवरात्र के बहाने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। शुभकामनाओं की आड़ में जहां उन्होंने मंजू वर्मा को टिकट देने पर हमला बोला है वहीं अपने मेनिफेस्टो के "बदलाव की बयार" का नारा भी बुलंद किया है।

पहले ट्वीट में उन्होंने मुजफ्फरपुर बालिका कांड के आरोपियों का फैसला जनता पर छोड़ते हुए लिखा है- "आप सभी को नवरात्रि की बहुत-बहुत बधाई। हे जनमानस, बालिका गृह कांड जैसा घिनौना कुकृत्य करने वाले सृजनकारी राक्षसों का इस नवरात्र उद्धार करना।" वहीं, दूसरे ट्वीट में उन्होंने महागठबंधन के मेनिफेस्टो को आधार बनाया है, जिसमें बदलाव के संकल्प को बुलंद किया गया है। ट्वीट में लिखा गया है- "सुख, शांति, समृद्धि व बिहार में बदलाव की बयार की मंगलमय कामनाओं के साथ समस्त प्रदेशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। जय माता दी।।"

राजद इस चुनाव में मुजफ्फरपुर बालिका कांड को लगातार भुना रहा है। मंजू वर्मा को जदयू से टिकट मिलने पर राजद और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी शुक्रवार को मुजफ्फरपुर बालिका कांड पर ट्वीट से वार किया था। चुटकी लेते हुए उन्होंने ट्वीट किया था- "नाम मत लो उनका। नीतीश-बीजेपी ने 34 अनाथ बच्चयों के बलात्कारियों और उनके संरक्षकों को टिकट से नवाजा है। इनके राक्षस राज में महिलाएं बच्चियां सुरक्षित नहीं है। हर चार घंटे में दुष्कर्म की घटना होती है। बिहार को इन्होंने बलात्कार प्रदेश बना दिया है। एनसीआरबी के आंकड़े इसके गवाह हैं।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें