पटना में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर:सैदपुर हॉस्टल से जुड़ा इस वारदात का कनेक्शन, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल का बयान लेने हॉस्पिटल पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घायल का बयान लेने हॉस्पिटल पहुंची पुलिस।

बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी है। इसके पहले उसके साथ जमकर मारपीट की गई। साथ ही इलाके में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। गोलीबारी की यह वारदात पटना में कदमकुआं थाना के तहत राजेन्द्र नगर इलाके की है। जिस युवक को गोली मारी गई है, उसका नाम अभिषेक (25 साल) है। गोली इसके पैर में लगी है। इस कारण यह गंभीर रूप से घायल है। इलाज के लिए इसे कंकड़बाग के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

घायल अभिषेक राजेन्द्र नगर के ही रोड नंबर 7-C का रहने वाला है। दरअसल, राजेन्द्र नगर में वैशाली गोलंबर के पास हैंडलूम भवन है। बुधवार की रात अभिषेक अपने साथियों के साथ वहीं बैठा हुआ था। वहीं पर अलग-अलग बाइक से आए 5-6 बदमाशों ने पहले उसके साथ मारपीट की। अभिषेक को बचाने आए उसके दोस्तों को भी बदमाशों ने जमकर पीटा। जब बात काफी आगे बढ़ गई तो फिर एक बदमाश ने अपने पास से पिस्टल निकाला। पहले हवाई फायरिंग की। फिर अभिषेक को उसके पैर में गोली मारकर सभी बदमाश वहां से फरार हो गए।

सूत्र बताते हैं कि इस वारदात का कनेक्शन सैदपुर हॉस्टल से जुड़ा है। दरअसल, दो दिन पहले भी इसी जगह सैदपुर हॉस्टल के कुछ लड़कों से अभिषेक का विवाद हुआ था। अगले दिन सुलह भी हो गई थी। लेकिन, बुधवार को फिर मसला उठ गया। इसके बाद बाइक सवार बदमाश पहुंच गए और वारदात को अंजाम दे दिया। इस मामले पर थानेदार विमलेन्दु कुमार ने बताया कि उनकी टीम छानबीन कर रही है। बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के CCTV को खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...