पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • There Will Be Power Cut For Work On Mithapur Mahuli Flyover; More Then 12 Colony People Affected; Bihar Bhaskar Latest News

मीठापुर इलाके में आज 3 घंटे कटेगी बिजली:मीठापुर महुली फ्लाइओवर पर काम के लिए होगी बिजली की कटौती, 12 से अधिक मोहल्लों की आबादी होगी प्रभावित

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

मीठापुर इलाके में मंगलवार को 12 से अधिक मोहल्ले में 3 घंटे तक बिजली गोल रहेगी। मीठापुर महुली फ्लाइओवर पर शिफ्टिंग काम होने के कारण बिजली कटौती की जाएगी। बिजली विभाग ने उपभोक्ताओं से सहयाेग की अपील की है। दिन में 11 बजे से 1 बजे तक हाेने वाली कटौती से बड़ी आबादी प्रभावित होगी।

केबिल के शिफ्टिंग का किया जाएगा काम

बिजली विभाग का कहना है कि मीठापुर और महुली फ्लाइओवर के काम के दौरान सुरक्षा के कारण को लेकर शिफ्टिंग का काम किया जाएगा। इस दौरान बिजली की आपूर्ति करना सुरक्षित नहीं होगा। इस कारण से ही कटौती की जा रही है। सुरक्षा को लेकर काम किए जाने के दौरान 11 से एक तक कटौती की जा रही है। बिजली विभाग का कहना है कि 11 KV पूर्वी पुनपुन और इटवाटपुर फीडर आर के नगर GIS को 3 घंटे ठप किया जाएगा।

इन इलाकों की आबादी होगी परेशान

3 घंटे की बिजली कटौती से 12 से अधिक मोहल्ले प्रभावित होंगे। बिजली विभाग के मुताबिक इसमें इटावटपुर, परसा बाजार, कुरथौली बाजार, दरियापुर, लालू पथ और ब्रह्म स्थान के साथ कई मोहल्लों में लाइट नहीं रहेगी। बिजली विभाग इन इलाकों के बिजली उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील किया है। बिजली कटौती से पहले पानी के टैंक व बिजली से होने वाले अन्य काम को निपटाने के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...