मोतिहारी में सड़क हादसे में 3 की मौत:छपवा-मोतिहरी मेन रोड पर भीषण सड़क हादसा, अखबार लदी जीप में वाहन ने मारी टक्कर, जीप के उड़े परखच्चे, 3 ने मौके पर ही तोड़ा दम

मोतिहारी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोतिहारी में भीषण सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
मोतिहारी में भीषण सड़क हादसा।

मोतिहारी जिले के छपवा-मोतिहरी मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। सुगौली थाना क्षेत्र के छगराहां के पास दुर्घटना हुई है। बुधवार सुबह अखबार लदी जीप में किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। टक्कर इतनी भयावह हुई है कि जीप के परखच्चे उड़ गए हैं।

लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

इस हादसे में जीप ड्राइवर समेत 3 लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गई। अखबार लदी कमांडर जीप मोतिहारी की ओर आ रही थी। इस बीच ही दूसरी ओर से आ रही किसी गाड़ी ने टक्कर मार दी। हालांकि, किस गाड़ी ने टक्कर मारी है। इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है। घटनास्थल पर दूसरी गाड़ी के कोई निशान नहीं मिले हैं।

आरोपी ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। करीब 2 घंटों के बाद शवों को बाहर निकाला गया। गाड़ी के अंदर लोगों की लाश फंस गई थी। उसे निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

तीनों शव की हुई पहचान

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही सुगौली पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों शव को पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। घटनास्थल पर जांच की जा रही है। सड़क हादसे में जान गंवाने वाले तीनों लोगों की पहचान हो गई है।

मरने वालों में मुजफ्फरपुर भगवानपुर के गुड्डू ठाकुर, बेतिया के सिवनीबाग निवासी मदन पांडेय, बेतिया थाना सिकटा के झुमका बहरा निवासी नसरुद्दीन शेख शामिल हैं। सभी के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...