• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tractor Colided With Bike In Patna; Wife Dead On Spot; Bihar Road Accident Latest News

ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला:फुलवारी शरीफ में ट्रैक्टर ने पति-पत्नी को रौंदा, पत्नी की मौके पर ही गई जान, बिलखता रहा पति

पटना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी के शव के पास बिलखता पति। - Dainik Bhaskar
पत्नी के शव के पास बिलखता पति।

पटना के फुलवारी शरीफ मुख्य मार्ग पर गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के खोजा इमली के पास ट्रैक्टर ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंद दिया। इस हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पति की जान बच गई। बाइक पति ही चला रहा था। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर से कूदकर फरार हो गया। इधर पत्नी की लाश के पास बदहवाश पति बिलखता रहा और अपने परिजनों को मोबाइल से घटना की जानकारी दी।

आवागमन बाधित
हादसे के बाद पटना से फुलवारी जाने वाली लेन पर आवागमन बाधित हो गया । इसके दौरान करीब एक घंटे तक पत्नी की लाश के साथ पति सड़क पर विलाप करता रहा और लोगो की भीड़ जमा होकर देखती रही। पालीगंज के पाली पाकड़ गांव निवासी रविंद्र भारती अपनी पत्नी उमा भारती ( उम्र करीब 22 साल ) को टीपीएस कॉलेज पटना से बीएड परीक्षा दिलाकर बाइक से वापस पालीगंज लौट रहा था। इस दौरान नेशनल हाईवे 98 पर सीआईएसएफ भवन के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पीछे से जोरदार धक्का मार दिया।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

वहीं, मौके पर पहुंचे गर्दनीबाग थानाध्यक्ष अरुण कुमार दल बल के साथ किसी तरह शव को पुलिस जीप में लदवाकर पीएमसीएच भेज दिए। हालांकि पुलिस के साथ स्थानीय लोगो की बकझक भी हो गयी। लोग चाहते थे कि जब तज मृतक के परिजन घटनास्थल पर नहीं आ जाते हैं। शव पोस्टमार्टम में नहीं भेजा जाए। इसी बीच रोते बिलखते मृतक के गोविन्दपुर में रहने वाले रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंच गए।

खबरें और भी हैं...