ट्रक में लगी भीषण आग, 3 लोग झुलसे:मुजफ्फरपुर में पान दुकान, ऑटो और बाइक भी जलकर खाक, वेल्डिंग मिस्त्री, ड्राइवर और सहायक झुलसा

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक में लगी आग। - Dainik Bhaskar
ट्रक में लगी आग।

मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना इलाके में एक ट्रक में अचानक आग लगी गई। कुछ ही देर में देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। आग की लपटों ने पास के ही पान की दुकान, ऑटो और बाइक को भी चपेट में ले लिया। इस दौरान वेल्डिंग मिस्त्री अशोक सहनी के अलावा ट्रक ड्राइवर और उसका सहायक भी झुलस गया। वेल्डिंग के दौरान ही ट्रक में आग लग गई। घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। घटना मुजफ्फरपुर-दरभंगा NH-57 की है।

घायलों को एसकेएमसीएच में भेजा गया

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ देर में ट्रक से आग की चिंगारी सड़क किनारे दुकान में लग गई। फिर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। स्थानीय लोग भी आग बुझाने में जुए गए। इस दौरान एक युवक भी आंशिक रूप से झुलस गया। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। आग की लपटें इतनी तेज थी कि स्थानीय लोग आग पर काबू नहीं पा सके। फिर फायर ब्रिगेड की टीम और गाय घाट पुलिस को इसकी सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया है।

पाइप में आई थी गड़बड़ी

स्थानीय लोगों के मुताबिक, ट्रक पर कुछ सामान लोड था। ट्रक के डीजल पाइप में कुछ गड़बड़ी आ गई थी। जिसको लेकर ट्रक चालक हाइवे के समीप एक बेल्डिंग की दुकान के पास पहुंचा था। इसके बाद बेल्डिंग के दौरान ही ट्रक में आग लग गई। इस मामले में थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। तीन युवक घायल हुआ है। आनन-फानन में उसे अस्पताल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...