पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेडबॉडी ने करा दी 2 ट्रकों में भिड़ंत:सड़क पर अचानक दिखा शव, बचने-बचाने में सामने से टकराए ट्रक, 1 KM तक गूंजी आवाज, 2 घायल

सीवान15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में दोनों ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। - Dainik Bhaskar
हादसे में दोनों ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।
  • गोपालचक गांव में मैरवा-सीवान मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा

सीवान में सड़क हादसे का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां सड़क पर पड़ी डेडबॉडी ने ही 2 ट्रकों की भिड़ंत करवा दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 1KM दूर तक आवाज सुनाई पड़ी। हादसे में एक चालक समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल, गोपालचक गांव में मैरवा-सीवान मुख्य मार्ग पर रविवार देर रात एक लाश पड़ी थी। इसी दौरान मैरवा की तरफ जा रहे ट्रक चालक की नजर उसपर पड़ी। चालक ने शव को कुचलने से बचने के कट मारा। तभी सामने से सीवान की ओर जा रहे ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण कि दोनों ट्रक आपस में चिपक गए। घटना के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे।

दर्द से कराह रहे थे ट्रक में फंसे दोनों लोग

क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे रहने के कारण ड्राइवर और खलासी दर्द से कराह रहे थे। वे लोगों से मदद की गुहार लगाते रहे लेकिन कोई चाह कर भी उनकी मदद न कर सका। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और घायलों को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गई। लेकिन, दोनों ट्रकों के क्षतिग्रस्त होने के कारण घायल को बाहर निकालने का रास्ता नहीं मिल रहा था।

कड़ी मशक्कत के बाद घायल को निकाला गया बाहर

इसके बाद JCB की मदद ली गई और आपस में चिपके दोनों ट्रकों को अलग किया गया। करीब 2 घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद गेट काटकर दोनों घायलों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल ड्राइवर वाराणसी के मोड़वा का चंद्र बली यादव और खलासी मध्य प्रदेश का मुकेश रावत हैं। हालांकि, दूसरे ट्रक का ड्राइवर फरार हो चुका था।

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से हुई थी मौत

वहीं मृतक की पहचान मैरवा के सेवतापुर के अमरूदी टोली का लक्ष्मण यादव के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार लक्ष्मण यादव रविवार की रात्रि पड़ोस के गांव में चल रहे दुगोला कार्यक्रम देखने जा रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser