पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sushant Singh Rajput | TV Serial Pavitra Rishta Boycott By Sushant Singh Rajput Fans

पवित्र रिश्ता-2 पर बवाल:मानव की भूमिका को यादगार बना दिया था पटना वाले सुशांत सिंह राजपूत ने, अब उनकी जगह शहीर को रखा तो हंगामा है बरपा

पटना22 दिन पहले
सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स ने टीवी सीरियल का किया विरोध।

बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के शुभचिंतकों ने पवित्र रिश्ता- 2 का बायकॉट शुरू कर दिया है। कई शुभचिंतकों ने ट्विटर पर कहा कि- हमारा मानव सिर्फ सुशांत ही है, दूसरा इस रोल में नहीं होना चाहिए। सुशांत के एक फॉलोवर ने लिखा है कि- प्लीज सुशांत के नाम पर पैसा बनाने का काम न करें।

'पवित्र रिश्ता' एक मशहूर टीवी सीरियल रहा। इसी से सुशांत सिंह राजपूत चर्चित हुए और आगे बेहतरीन फिल्मों के सफर पर निकले। 2009 में पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल आया था और अब जब सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे तो पवित्र रिश्ता-2 में अंकिता लोखांडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत के किरदार में शहीर शेख अभिनय कर रहे हैं। मानव के रोल को सुशांत ने ऐसा यादगार बना दिया कि लोग उसके दीवाने हो चुके हैं। अब इसको लेकर नया विवाद छिड़ गया है।

#BoycottPavitraRishta2 चला रहे समर्थक

मंगलवार से ट्विटर पर सुशांत के समर्थक #BoycottPavitraRishta2 चला रहे हैं। शुभचिंतकों ने सुशांत सिंह राजपूत और शहीर का एक साथ फोटो शेयर करते हुए पूछा है कि आप किसको सपोर्ट करते हैं? अंकिता लोखांडे और शहीर द्वारा पवित्र रिश्ता-2 के मुहूर्त का शुभारंभ करने वाली तस्वीरों पर भी लाल रंगों से काटा है और उस पर बायकॉट लिखा है।

शहीर के स्पष्टीकरण का भी असर नहीं

मानव के नए रोल में आ रहे शहीर ने अपनी तरफ से स्पष्टीकरण दिया है और लिखा है कि-' जब मुझे पवित्र रिश्ता 2.0 ' के लिए एप्रोच किया गया था तो मैं चौंक गया था। कौन है जो सही दिमागी हालत में ऐसा किरदार निभाने की हिम्मत करेगा, जिसे सुशांत ने अमर कर दिया है। मैं भी झिझक रहा था। फिर मैंने सोचा कि मैं सुशांत को जानता हूं, वह हर चुनौती का सामना खुलकर करता था। इसलिए मैंने तय किया कि चाहे उसके निभाए किरदार को फिर से प्ले करना मुश्किल हो, लेकिन इसके लिए कोशिश ना करना उससे भी ज्यादा मुश्किल। मैंने वही किया, जो सुशांत करता, अगर वो मेरी जगह होता। मैंने चुनौती स्वीकार कर ली।'

फिल्म समीक्षक विनोद अनुपम ने कहा- ये इमोशनल बातें

शहीर के इस स्पष्टीकरण के बावजूद सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स चुप नहीं हो रहे और लगातार बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। भास्कर ने फिल्म समीक्षक विनोद अनुपम से बात की। उन्होंने इस विरोध पर कहा कि ये इमोशनल बातें हैं। सुशांत के चाहने वालों का सेंटीमेंट जुड़ा हो सकता है, पर जरूरी नहीं कि प्रोड्यूसर का भी जुड़ाव उतना ही हो।

अनुपम कहते हैं कि लोग पवित्र रिश्ता-2 में मानव की कहानी देखेंगे। हां, लोगों को सुशांत की याद जरूर आएगी। वे कहते हैं कि राम की भूमिका भी अलग-अलग लोगों ने निभाई है। लोगों की इमोशनल इच्छाएं अपनी जगह हैं और प्रोड्यूसर की जरूरत अपनी जगह।

खबरें और भी हैं...