पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Two Died In Road Accident In Aurangabad; Truck Colided With Tractor In Aurangabad

सड़क हादसे में 2 की मौत:औरंगाबाद में गड्ढे में गिरी पिकअप को निकलवाने के लिए ट्रैक्टर लेकर पहुंची थी पुलिस, ट्रक ने मारी टक्कर, 2 ड्राइवर की गई जान, 5 पुलिसकर्मी घायल

औरंगाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में मौजूद पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में मौजूद पुलिस की टीम।

औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के भरूब मोड़ के पास एनएच 139 पर एक ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 की मौत हो गई। दरअसल, गड्ढे में एक पिकअप वैन गिर गई थी। उसे निकालने के लिए पुलिस की टीम ट्रैक्टर को लेकर पहुंची थी। इस दौरान ही तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर और पिकअप के ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं, पांच पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

2 को पटना किया गया रेफर

ओबरा थाने के तीन पुलिसकर्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, 2 पुलिसकर्मी को पटना रेफर कर दिया गया है। मृतक ट्रैक्टर चालक की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव का 42 वर्षीय बाबुनन्द चौधरी था। वहीं, पिकअप ड्राइवर भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सोबी टोला गांव निवासी वीरेन्द्र सिंह के 17 वर्षीय पुत्र शिव शंकर कुमार के रूप में हुई है।

कौन-कौन हैं घायल

जख्मी पुलिसकर्मियों में मंजूर आलम, श्याम कुमार, संजय कुमार, बबन कुमार चौधरी ,विजय कुमार सिंह शामिल है। जख्मी पुलिसकर्मियों का प्राथमिक इलाज सदर अस्पताल में किया गया। गंभीर रूप से जख्मी दो पुलिसकर्मी मंजूर आलम और श्याम कुमार को पटना रेफर कर दिया गया है !

इनका क्या है कहना

घायल पुलिसकर्मी विजय कुमार सिंह ने बताया की भैंस लदे पिकअप पलटने से चालक की मौत हो गई थी। सूचना पाकर पुलिस ट्रैक्टर चालक बाबू नंद चौधरी को लेकर पिकअप चालक को निकालने गई थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइवा सामने से टक्कर मार दी। जिसमें दो की वहीं मौत हो गई तो साथी पुलिस कर्मी घायल हो गए।

खबरें और भी हैं...