पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में डूबने से 2 लड़की की गई जान:चंद्रावत नदी में पैर फिसलने से 2 लड़की डूबी, दोनों की हुई पहचान, ग्रामीणों ने शव को निकाला बाहर

बेतिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव के साथ परिजन। - Dainik Bhaskar
शव के साथ परिजन।

बेतिया जिले के नौतन प्रखंड के बनवा टोली गांव में चंद्रावत नदी में डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गई है। दोनो किशोरी की पहचान बनवा टोला गांव के संदीप सिंह के ग्यारह वर्षीय पुत्री पल्वी कुमारी और जितेन्द्र सिंह के आठ वर्षीय पुत्री सोलानी कुमारी के रूप में हुई है। मामला बेतिया नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ पंचायत के बनवा टोला गांव की है।

दोनों लड़कियों की मौत

परिजनों ने बताया कि दोनों किशोरी चंद्रावत नदी के किनारे खेत घूमने गई थी. तभी दोनों का नदी में पैर फिसल गया और वह नदी में जा गिरी. जिससे डूबने से दोनों किशोरियों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के सहयोग से किशोरियों का शव नदी से बाहर निकाला गया है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही नौतन थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में नौतन सीओ ने भास्कर को बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सुचना मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...