पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में 2 की मौत:औरंगाबाद में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने 3 को रौंदा, नाना और नाती की मौत, तीसरा गंभीर

औरंगाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाना और नाती की मौत के बाद पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
नाना और नाती की मौत के बाद पहुंचे परिजन।

औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर जसोईया मोड़ के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे व्यक्ति ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकी, तीसरा शख्स घायल है।

दो की मौत से परिवार में मातम
शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे सड़क हादसा हुआ है। मृतक में ढिबरा थाना क्षेत्र के निमिडीह गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव हैं। इनके अलावा उनका नाती कुंदन कुमार शामिल है। वहीं, घायल विलास यादव है, जो मृतक ब्रह्मदेव यादव का बेटा है। एक ही परिवार को दो लोगों की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। नाना और नाती की एक साथ मौत की सूचना जिसे भी मिल रही है। वह गमजदा हो जा रहा है। गांव में भी मातम का माहौल है।

सासाराम जाने के दौरान हादसा
मृतक ब्रह्मदेव यादव का दूसरा बेटा भी 10 दिन पहले एक दुर्घटना मे घायल हो गया था, जिसका इलाज सासाराम के एक अस्पताल मे चल रहा है। अपने घायल पुत्र को देखने ब्रह्मदेव यादव अपने बड़े पुत्र और पोते के साथ बाइक पर सवार हो कर सासाराम जा रहे थे। तभी जसोइया मोड़ के समीप तीनों दुर्घटना का शिकार हो गए। वहीं, ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया है। इधर घटनास्थल पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

खबरें और भी हैं...