सड़क हादसे में 2 की मौत:बक्सर में बिजली के खंभे से टकराई बाइक, बाइक सवार दोनों युवक की मौके पर ही गई जान

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में गई जान। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में गई जान।

बक्सर जिला के सौरी गांव के पास बाइक दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गयी। बाइक सवार रिश्तेदार के यहां से अपने घर के लिए वापस हो रहे थे। इस दौरान राजपुर थाना स्थित सौरी गांव के पास जबरदस्त बाइक दुर्घटना हो गई, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों मृतक की पहचान हुई। दोनों कृतपुरा गांव के रहने वाले थे।

खम्भा टूट कर गिरा

घटना ईशापुर संगराव रोड़ स्थित सौरी गांव के पास हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों संगराव गांव की तरफ से अहले सुबह लौट रहे थे । तभी सौरी गांव के पास छोटी पुलिया के पास बाइक उछल कर बिजली के खम्भे में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली का खम्भा टूट कर गिर गया। वंहीं दोनों बाइक सवार पास ही पानी से भरे चाट में जा गिरे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। स्थानीय लोगो ने दोनों युवक को पानी से निकाल पुलिस को सूचना दी। दोनों युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव के निवास के रूप में हुआ है।

गांव में मातम

दोनों दोस्त शनिवार को बहुआरा अपने फुआ गांव गये हुए थे। वहां से रविवार की सुबह ही लौट रहे थे ।तभी सूचना मिली कि सौरी गांव के पास दोनों की बाइक दुर्घटना में मौत हो गयी है।बताया गया कि परमेश्वर राम उर्फ रितेश रौनक की शादी हो चुकी है। दो बेटे हैं, पहला प्रेम कुमार और दूसरा का नाम परनीत कुमार है।

इस घटना से जंहा एक तरफ पूरा गांव में मातमी माहौल हो गया है। वहीं, परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है। राजपुर थानाध्यक्ष सहकार खान ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। परिजनों को भी इस घटना की सूचना मिल गयी है। वे भी पोस्टमार्टम हाउस पहुचने वाले है।

खबरें और भी हैं...