पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Two Person Died In Road Accident; Police Send Body For Postmartam; Bihar Accident Latest News

हाजीपुर में सड़क हादसे में 2 की गई जान:हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर बाइक और ठेला में भीषण टक्कर, सब्जी दुकानदार और बाइक सवार की मौत

वैशाली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में दोनों का शव। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में दोनों का शव।

वैशाली जिले के हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के हाजीपुर पटना मुख्य मार्ग NH 19 पान हाट के पास ठेला और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में सब्जी बिक्रेता और बाइक चालक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक थाना की गश्ती दल मौके पर पहुंची और दोनो को सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

सब्जी विक्रेता और बाइक सवार की मौत
घटना की जानकारी मिलते ही औधोगिक थाना की गश्ती दल मौके पर पहुंची और एक बाइक सवार को घायल अवस्था मे सदर अस्पताल लाया, जहां चिकिसक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे ठेला चालक (सब्जी विक्रेता) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों के शव को पुलिस ने सदर अस्पताल भेज दिया है। जहां, पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। सदर अस्पताल में दोनों शव की पहचान हुई। बाइक सवार अर्जुन साह पटना के न्यू सिपारा का रहने वाला है।

किराए के मकान में रहता था सब्जी दुकानदार

वहीं, सब्जी दुकानदार अजय कुमार नगर थाना क्षेत्र के शाही कॉलोनी में रहता था। वह किराए के मकान में परिवार के साथ रहता था। मृतक अजय कुमार ठेला पर सब्जी रखकर घूम घूम कर सब्जी बेचने का काम करता था। सब्जी बेच कर घर लौट रहा था। इसी बीच सड़क हादसे में उसकी जान चली गई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव देखते ही रोने बिलखने लगे। वहीं, खबर लिखे जान तक अर्जुन साह का परिजन सदर अस्पताल नहीं पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...