• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Two Sisters Out To Purchase Kurkure Were Tried To Kidnap Miscreants Fled Away After Getting Surrounded

कुरकुरे खरीदने निकलीं सगी बहनों के अपहरण का प्रयास:ई रिक्शा पर सवार थे दोनों बदमाश, लोगों ने घेरा तो बच्चियों को छोड़कर हो गए फरार

पूर्णिया20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों काे आपबीती सुनाती बच्चियां। - Dainik Bhaskar
लोगों काे आपबीती सुनाती बच्चियां।

पूर्णिया में दो सगी बहनों के अपहरण का प्रयास किया गया। घटना मरंगा थानाक्षेत्र के रामनगर की है। दोपहर करीब 2:30 बजे दो सगी बहनें कुरकुरे खरीदने के लिए चौक की एक दुकान में गई थीं। तभी दो लोगों ने बच्ची का मुंह बंद कर ई रिक्शा पर बैठाकर बस स्टैंड की ओर भागने लगा। बच्चियों के चीखने पर स्थानीय लोगों ने बाइक पर ई रिक्शा का पीछा किया और बस स्टैंड के पास घेर लिया। भीड़ इकट्ठा होते देख दोनों बदमाश बच्चियों को छोड़कर फरार हो गए। देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई।

दोनों बच्चियों से उनका नाम व पता पूछा गया। एक ने अपना नाम शिवानी कुमारी (5) और दूसरी बच्ची ने अपना नाम माही कुमारी (3) बताया। वहीं, पिता का नाम मनोज यादव व पता टीकापट्टी बताया। शिवानी ने बताया कि उनका पिता दूध बेचते हैं। वे रामनगर में किराए की मकान में रहते हैं।

बच्ची ने बताया कि उनके माता-पिता पूजा करने के लिए गांव टीकापट्टी गए थे। दोनों बहन ही घर में थीं। घर के बगल में चौक पर कुरकुरे खरीदने गई थी कि घटना हो गई। बच्ची ने अपने पिता का मोबाइल नंबर भी बताया। लोगों ने मोबाइल पर घटना की सूचना दे दी। जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और बच्चियों को अपने साथ ले गए। पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...