जमीनी विवाद में जमकर हुई मारपीट:रोहतास में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, 2 महिला समेत 3 घायल, अस्पताल में भर्ती

रोहतास3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल महिला। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल महिला।

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत तारगंज में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो महिला समेत एक व्यक्ति को चोटें आई है। सभी घायलों का इलाज सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

बंदूक की बट से भी पिटाई

घटना के बारे में घायल के परिजन सुनील पासवान ने बताया कि सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तारगंज में हम लोग की भूमि थी, जिस पर दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा भवन निर्माण का कार्य कराया जा रहा था। इसको लेकर अंचलाधिकारी को आवेदन देकर जांच कर निर्माण कार्य पर रोक लगाने के लिए आवेदन दिया था। इसके बाद शनिवार की सुबह दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा भवन निर्माण कार्य कराया जा रहा था, जिस पर हम लोगों ने निर्माण कार्य को फिलहाल रोकने को कहा। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों गाड़ी की बेल्ट सहित बंदूक की बट से मारपीट शुरू कर दी।

जमीन पर कब्जा करने की कोशिश

महिलाओं को भी बुरी तरफ से पीटा गया है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायलों में 20 वर्षीय ममता देवी, 70 वर्षीय रेशमा कुंवर, 19 वर्षीय सूरज कुमार कुछ चोट लगी है जिन का इलाज सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है। घायल के परिजन सुनील पासवान ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग दबंग और अपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं। दबंगई के बदौलत हम लोग की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर निर्माण कार्य करा रहे हैं। घटना की सूचना सासाराम मुफस्सिल थाने को दे दी गई है जिसके बाद अस्पताल पहुंची पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...