गया में डूबने से एक की मौत, दूसरा लापता:गया में अलग-अलग इलाकों में 2 लोग डूबे, 1 की गई जान, दूसरा अभी तक नहीं मिला

गया9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

नदी में डूबने से मौत होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को भी आहर में डूबने से थाने के चौकीदार की मौत हो गई। वहीं, दूसरी ओर शनिवार की शाम मेन थाना क्षेत्र के मोरनपुर स्थित दरधाा नदी में नहाने के गया एक व्यक्ति नदी में लापता हो गया। उसकी तलाश बीते शुक्रवार से लेकर अब तक जारी है।

पैर फिसलने से आहर में डूबा

पहली घटना जिले के इमामगंज प्रखंड के कोठी थाना के लाबावार गांव के रहने वाले विनोद प्रसाद शनिवार की सुबह शौच के लिए घर से निकले थे। आहर में पानी लेने के दौरान के उनका पैर फिसल गया और गहरे पानी में डूब गए।

उन्हें डूबते हुए देख गांव वालों ने शोर मचाया तो कुछ युवक आहर में कूदे पर तब तक काफी देर हो चुकी थी। गांव वालों ने उन्हें बचाने की कोशिश की पर वह नहीं बचाए जा सके। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। कोठी थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा रहा है।

नहाने के दौरान डूबा

दूसरी घटना शुक्रवार की शाम की ही है। चाकंद थाना क्षेत्र के कल्लू मांझी अपनी ससुराल मेन थाना क्षेत्र के मोरनपुर आया हुआ था। शाम को वह गांव से गुजर रही दरधा नदी में नहाने के लिए चला गया। नहाने के दौरान वह नदी में डूब गया। हालांकि गांव वालों ने उसकी तलाश की पर द उसका पता नहीं चल सका। शाम ढलने की वजह से लोग हिम्मत हार गए।

इसके शनिवार की सुबह से उसकी तलाश की जा रही है पर उसका अब तक पता नहीं चल सका है। कल्लू मांझी के घरवालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है।

खबरें और भी हैं...