पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मेरी रक्षा कीजिए:जनता के दरबार में पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की भावुक अपील- दिल्ली किस मुंह से जाऊंगा, मेरी लाज बचाइए

पटना11 दिन पहले
हाजीपुर विधानसभा के बिदुपुर की सभा में बोल रहे थे नित्यानंद राय।
  • हाजीपुर के बिदुपुर में प्रत्याशी अवधेश सिंह के लिए वोट मांगने के दौरान भावुक हो गए नित्यानंद राय
  • बोले- मान-सम्मान से रह नहीं पाऊंगा, आपसे अपनी रक्षा की विनती करने आया हूं,

चुनावी जंग जीतने के लिए नेता जी हर हथकंडे अपना रहे हैं। जहां विरोधियों पर वार करना होता है, वहां तलवार बन जाते हैं। जहां काम गिनाना होता है वहां अर्थशास्त्र का हर पन्ना खोल देते हैंद। वादों की झड़ी लगाने में दानवीर बन जाते हैं और जरूरत पड़ती है तो इमोशनल कार्ड खोलना भी नहीं भूलते। ऐसा ही एक रंग हाजीपुर विधानसभा के बिदुपुर की सभा में देखने को मिला। यहां अपने बेहद करीबी प्रत्याशी अवधेश सिंह के लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय वोट मांगने के दौरान भावुक हो गए। बोलते-बोलते यहां तक कह दिया कि अगर अपनी जमीन हार गया तो दिल्ली किस मु़ंह से जाऊंगा। मान-सम्मान से रह नहीं पाऊंगा। बोले, मैं आपसे अपनी रक्षा की विनती करने आया हूं, मेरी लाज बचाइए।

लाचार दिखे मंत्री जी
हाजीपुर सीट केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की पुरानी सीट है। यहां से वे चार बार विधायक रहे हैं। सांसद बनने के बाद उनके बेहद करीबी अवधेश सिंह यहां से विधायक हैं। जिस अंदाज में मंत्री जी वोट मांग रहे थे, उससे वहां लोगों को हैरत भी हुई। गृह राज्य मंत्री की जिम्मेदारी देश और देश की जनता की रक्षा करने की है, लेकिन जब देश के गृह राज्य मंत्री हाथ जोड़ खुद की रक्षा की गुहार लगाते दिखे तो हैरत होनी स्वाभाविक है।

कांटे की है चुनावी जंग
इस बार बिहार की चुनावी जंग कांटे की है। लड़ाई हाजीपुर में भी फंसी दिख रही है। चुनावी जंग जीतने के लिए मंत्री जी हाजीपुर में रोड शो कर रहे हैं। लगातार सभाएं कर रहे हैं। ऐसे में जब मंत्री जी अपनी इस परंपरागत सीट पर जनता से वोट मांगने पहुंचे तो , जनता के बीच हाथ जोड़ लाज बचाने और खुद की रक्षा करने की गुहार लगते दिखे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें