पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • University Employee Arrested In Liquar Case In Muzaffarpur; Bihar Wine Latest News

शराब के नशे में मारपीट करते पकड़े गए विश्विद्यालय कर्मी:फाइनेंस अफसर के घर पर जमकर हुई मारपीट, पुलिस ने लिया हिरासत में तो छुड़ाने वालो की जुटी भीड़

मुजफ्फरपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस स्टेशन में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस स्टेशन में आरोपी।

बीआरए बिहार विवि के फाइनेंस ऑफिसर के सरकारी आवास पर रविवार देर रात शराब के नशे में विवि कर्मियों ने जमकर मारपीट किया। नशे में धूत दो चतुर्थ कर्मी विवि परिसर स्थित फाइनेंस ऑफिसर के घर पर जमकर आपस में मारपीट की। इससे हंगामा होने लगा। आसपास के कर्मी भी जमा हो गए।

हंगामा व मारपीट की सूचना पर विवि थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। यह देखकर एक आरोपित वहां से भागने लगा। जवानों में उसे खदेड़ लर दबोचा। मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में लिया। दोनों के मुंह से शराब की महक आ रही थी। ब्रेथ एनालाइजर जांच कराने के लिए काजीमोहम्मदपुर थाना ले जाया गया। जांच में दोनों में अल्कोहल का सेवन करने की पुष्टि हुई। दोनों कर्मी कुंदन कुमार और संजय को गिरफ्तार कर लिया गया। आज जेल भेजा जाएगा।

पत्नी ने दी पुलिस को सूचना
फाइनेंस अफसर विनोद कुमार रविवार की छुट्टी को लेकर बाहर थे। दोनों कर्मी शराब की नशे में धूत थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। देखते-देखते मारपीट करने लगे। जमकर हल्ला-हंगामा होने लगा। कुंदन की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी कि संजय घर मे घुसकर शराब के नशे में मारपीट कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया।

थाना पर जुटी लोगों की भीड़
पुलिस ने दोनों से पूछा कि शराब कहां से खरीदी थी। तो दामुचक के एक डिलीवरी ब्यॉय का नाम बताया है। अब पुलिस उसकी भी तलाश में छापेमारी कर रही है। इधर, दोनों को हिरासत में लेने की सूचना पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ उसे छुड़ाने के लिए काजी मोहम्मदपुर थाना पर जुट गई। अफरातफरी का माहौल बन गया। दरोगा संजीव दुबे ने सभी का डांट फटकार कर थाना से भगाया।

खबरें और भी हैं...