• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Vikram Mehra Excited By The Success Pani Pani Bhojpuri, Said Now Saregama Will Produce Bhojpuri Films

भोजपुरी में फिल्में बनाएगी सारेगामा कंपनी:'पानी-पानी' भोजपुरी की सफलता से CMD उत्साहित; विक्रम मेहरा बोले- मुझे भोजपुरी की लोकप्रियता का अंदाजा है

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोजपुरी स्टार खेसारीलाल के साथ सारेगामा के CMD विक्रम मेहरा। - Dainik Bhaskar
भोजपुरी स्टार खेसारीलाल के साथ सारेगामा के CMD विक्रम मेहरा।

भोजपुरी कलाकारों का सितारा अब देश ही नहीं दुनियाभर में बुलंद होगा। अब सारेगामा कंपनी भोजपुरी फिल्‍मों का निर्माण करेगी। सारेगामा के CMD विक्रम मेहरा ने ये बातें कही हैं। उन्‍होंने कहा कि अब भोजपुरी भी मुंबइया फिल्‍मों के साथ पंजाबी और साउथ के कलाकारों के साथ खड़ा हो रहा है। यह भोजपुरी समाज के लिए गर्व की बात है। उन्‍होंने कहा कि गाने ही नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्‍में भी ग्‍लोबल स्‍तर पर छाएंगी। भोजपुरी की मिठास दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाएगी। हम आने वाले दिनों में भोजपुरी फिल्‍मों पर भी काम करेंगे।

'पानी-पानी' भोजपुरी के अबतक 24 मिलियन व्यूज
विक्रम ने ये बातें अपने गाने 'पानी पानी' भोजपुरी की सफलता के बाद कही है। बता दें कि बादशाह और आस्‍था गिल के हिंदी गाने के भोजपुरी वर्जन में भोजपुरी ट्रेंडिंग स्‍टार खेसारीलाल यादव और सुपर हॉट अक्षरा सिंह को साथ लेकर विक्रम ने शानदार भोजपुरी गाना बनाया। यह गाना अभी नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को 2 करोड़ 43 लाख से ज्यादा व्‍यूज मिल चुके हैं।

पानी पानी भोजपुरी में 6 साल बाद साथ दिखे खेसारी- अक्षरा।
पानी पानी भोजपुरी में 6 साल बाद साथ दिखे खेसारी- अक्षरा।

भोजपुरी कलाकारों को एक मंच देंगे
विक्रम ने कहा कि यह हमारा पहला प्रयास था और इसकी सफलता से हम काफी उत्साहित हैं। आने वाले समय में हम भोजपुरी कलाकारों को एक मंच देते रहेंगे, जहां से वे भोजपुरी और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दुनिया भर के सामने कर पाएंगे। उन्‍होंने कहा कि मैं लखनऊ से आता हूं, इसलिए मैं भोजपुरी की लोकप्रियता को जानता हूं। ऐसे में हमने एक प्रयोग के तहत बादशाह से भोजपुरी रैप के लिए अनुरोध किया था। इस अनुरोध को उन्होंने स्‍वीकार कर लिया। हम एक बेहतर कोलैबोरेशन के साथ शानदार गाना लाने में सफल रहे।

खबरें और भी हैं...