• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Villagers Did Ruckus In Power Sub Grid In Khagaria Due To Irregular Power Supply

खगड़िया में ग्रामीणों ने पावर सब ग्रिड में की तोड़फोड़:बिजली की कटौती से आक्रोशित थे ग्रामीण, जेई ने 50-60 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मारपीट की कराई प्राथमिकी

खगड़िया17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पावर सब ग्रिड में तोड़फोड़ करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
पावर सब ग्रिड में तोड़फोड़ करते ग्रामीण।

खगड़िया में बिजली की समस्या से परेशान ग्रामीणों ने पावर सब ग्रिड में तोड़फोड़ कर दी। मामले में जेई के आवेदन पर प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि बीते 8 दिनों से लगातार किस्तों में बिजली आपूर्ति की जा रही है। सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे के बीच 8 से 10 बार आपूर्ति बंद होने की समस्या से जूझना पड़ रहा है। जिससे नाराज होकर लोगों ने चौथम प्रखंड के धुतौली पावर सब ग्रिड में घुसकर कर्मियों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की।

बीते बुधवार की रात 11 बजे बिजली अचानक गुल हो गई। जिसके बाद रातभर बिजली नहीं आई। उसके बाद गुरुवार को भी सुबह 10 बजे तक बिजली नहीं आई। वहीं, दिनभर बिजली की आंख मिचौली जारी रही। इससे तंग आकर आक्रोशित लोगों ने घुतौली पीएसएस में कार्यरत कर्मियों के साथ मारपीट एवं पीएसएस के वायरिंग की तोड़फोड़ करने की घटना को अंजाम दिया।

मामले में मानसी के जेई अजय कुमार ने थाने में लिखित आवेदन देकर 50-60 अज्ञात लोगों के विरुद्ध ड्यूटी पर तैनात कर्मियों के साथ लाठी डंडे से मारपीट करने, तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...