• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • When The Police Gave A Hand, 2 People Escaped, 3 Mobiles And Bikes Seized From The Caught Criminals

वाहन जांच में बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार:पुलिस ने हाथ दिया तो 2 लोग हुए फरार, पकड़े गए अपराधियों के पास से 3 मोबाइल व बाइक जब्त

समस्तीपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक चाेर गिरोह के सदस्यों की जानकारी देते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
बाइक चाेर गिरोह के सदस्यों की जानकारी देते पुलिसकर्मी।

समस्तीपुर जिले में वाहन जांच के दौरान बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार किए गए। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिला पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी बीच चेकिंग के दौरान बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, इनके पास से पुलिस ने चोरी की एक बाइक के साथ तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए।

सदर डीएसपी शेहबान हबीब फाखरी ने मामले को लेकर बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिशनपुर चौक के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही दो बाइक सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। एक पल्सर पर सवार दो लड़के भागने में सफल रहे। वहीं, दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग पकड़े गए। पुलिस ने उनको रोककर पूछताछ की।

छानबीन के दौरान तीनों लड़कों ने बताया कि दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढिया गांव के पास एक पल्सर लूट ली गई थी। उसी बाइक पर उसके दो साथी भाग निकले। वहीं, उन लोगों ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया था उस बाइक के भी कागजात प्रस्तुत नहीं किए गए। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान रवि कुमार शर्मा, अनिल कुमार और गुड्डू कुमार के रूप में हुई। इसको लेकर डीएसपी ने बताया कि पुलिस उनके आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...