पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Wife Request From Bettiah SP For Husband Arresting; Bettiah Police Latest News; Bihar Latest News

साहब! पति प्रताड़ित करता है, गिरफ्तार कर लो:बेतिया में पत्नी ने एसपी को दिया आवेदन, कहा- ससुराल में प्रताड़ना से परेशान, पुलिस ने शिकायत पर नहीं की कार्रवाई

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
न्याय के लिए एसपी के पास पहुंची महिला। - Dainik Bhaskar
न्याय के लिए एसपी के पास पहुंची महिला।

बेतिया में एक महिला ने अपने पति और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा को आवेदन दिया है। शिकायतकर्ता चनपटिया की दीपा जायसवाल ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप भी लगाया है। उसने एसपी को बताया कि ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर पति अमित कुमार सहित नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोपी प्रभावशाली हैं। स्थानीय थाने की पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। दीपा ने पति पर दोस्त से जबरन बात कराने और बदनाम करने का भी आरोप लगाया है।

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

एसपी को दिए आवेदन में दीपा जायसवाल ने बताया है कि मेरी शादी मोतिहारी के नकछेद टोला निवासी अमित कुमार से हुई थी। शादी के बाद दहेज के लिए ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया। तभी से अपने मायके चनपटिया के गांधीनगर में रह रही हूं।

दीपा ने चनपटिया थाने में ससुराल वालों व सम्बन्धियों के खिलाफ एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। उसका कहना है कि ससुराल वाले काफी प्रभावशाली हैं और राजनीतिक नेताओं के पास उनकी पहुंच है। जिस कारण कांड के अनुसंधानकर्ता एवं थानाध्यक्ष उनके मेल तथा प्रभाव में आ गए हैं। आरोपी थाने में खुलेआम आते व घूमते हैं। इसके बावजूद पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

फोटो दिखाकर बदनाम करने की कोशिश

दीपा ने अपने आवेदन में यह भी कहा है कि नामजद अभियुक्त एक षड्यंत्र के तहत मोबाइल से बातचीत का एक फोटो दिखाकर मुझे बदनाम कर रहे हैं, लेकिन जिस मोबाइल से बातचीत की गई है। वह मोबाइल उसके आरोपी पति अमित कुमार का था। बातचीत करने वाले लोग अमित कुमार के दोस्त हैं, जिनसे अमित कुमार ने जबरन मेरी बात कराई थी। अब वह मुझे बदनाम कर मेरी फोटो का गलत इस्तेमाल कर रहा है।

पीड़ित दीपा ने प्राथमिकी में ससुराल पक्ष से ससुर प्रमोद प्रसाद, सास मनोरमा देवी, पति अमित कुमार, देवर अनुपम जायसवाल व सचिन कुमार तथा अपने संबंधी चनपटिया वार्ड संख्या पांच निवासी शंभू प्रसाद जायसवाल उनकी पत्नी प्रभादेवी, रंजीत जायसवाल एवं नमिता जायसवाल को नामजद किया है।

खबरें और भी हैं...