• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Woman Beaten To Accused Youth Involved In Molestation In Muzaffarpur; Video Viral On Social Media; Bihar Crime Latest News

पंचायत का फरमान- छेड़ने वाले को 50 चप्पल मारो:घर में घुसकर महिला से आरोपी ने की थी छेड़छाड़ की कोशिश, पंचायत ने सजा सुनाई तो महिला ने चप्पल से तड़ातड़ पीटा

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
आरोपी युवक की चप्पल से पिटाई करती महिला।

मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना इलाके में महिला के साथ छेड़खानी की कोशिश करना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोपी युवक के खिलाफ गांव के पंचायत ने ही 50 चप्पल मारने की सजा सुना दी। पंचायत में फैसला होते ही लोगों के बीच ही चप्पल निकालकर महिला युवक की पिटाई करने लगी। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर इसको शेयर किया जा रहा है। घटना शुक्रवार शाम की है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने बुलाई पंचायत

दरअसल, आरोपी युवक घर मे घुसकर महिला के साथ छेड़खानी करने की कोशिश करने लगा। घटना के वक्त महिला घर मे अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपित चुपके से उसके घर मे घुस गया था। महिला की ओर से शोर मचाने पर आरोपी युवक मौके पर से फरार हो गया। हालांकि, महिला ने युवक की पहचान कर ली और अपने परिजन समेत अन्य लोगों को बताया।

विरोध करने पर लोगों ने आरोपी को पीटा
आरोपित को सजा देने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई। जिसमें पीड़ित महिला के साथ-साथ आरोपी, पंचों और ग्रामीणों को बैठाया गया। पंचों ने पूरी बात महिला से सुनने के बाद यह फरमान जारी किया कि पीड़िता 50 चप्पल भरी पंचायत में आरोपी को मारेगी। पंचों का फरमान सुनने के बाद महिला ने अपने पांव से चप्पल खोला और दे दनादन आरोपी पर चप्पल की बरसात कर दी।

कुछ ही देर में आरोपी युवक गुस्सा हो गया। वह उठा और महिला का बाल खींचकर उसे ही पीटने लगा। इसके बाद पंचायत में बैठे लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। भरी पंचायत में चप्पल मारने का वीडियो वायरल कर दिया गया है। पंचायत के इस फैसले की जिले भर में चर्चा हो रही है। वहीं, हथौड़ी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...